करण-तेजस्वी का लिपलॉक करते वीडियो लीक! एक-दूसरे में खोए दिखे कपल

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के मोस्ट लवड कपल माने जाते हैं. बिग बॉस से निकली इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स देती है. अब करण और तेजस्वी का इतना लविंग वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी उफ्फ…कहने पर मजबूर हो जाएंगे. एक पार्टी के दौरान दोनों लिप लॉक करते स्पॉट हुए हैं.

करण-तेजस्वी का लविंग मोमेंट कैप्चर
फैंस के बीच तेजरण के हैशटैग से फेमस इस कपल की कैमिस्ट्री कितनी जबरदस्त है, ये आपको इस वीडियो से भी अंदाजा लग जाएगा. एक पार्टी के दौरान दोनों अपने में मग्न दिख रहे थे कि तभी एक कैमरे में इनका प्राइवेट लविंग मोमेंट कैप्चर कर लिया जाता है. वीडियो में दोनों एक दूसरे में खोए, किस करते दिख रहे हैं. कैमरा देख दोनों शॉक हो जाते हैं. लेकिन वीडियो में दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है.

करण तेजस्वी का ये लवी डवी मोमेंट फैंस के दिलों को छू रहा है. दोनों की कैमिस्ट्री देख लोग भी बेहद खुश हो रहे हैं और जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कई फैंस नजरबट्टू की इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं, और बोल रहे हैं कि इन दोनों की जोड़ी को किसी की नजर ना लगे. वहीं कुछ लोग इन्हें सबसे प्यारे कपल कह कर साथ बने रहने की विश दे रहे हैं.

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …