सीएम नीतीश सिर्फ रबर स्टाम्प… बिहार BJP चीफ बोले- सरकार का रिमोट कंट्रोल लालू यादव के पास

पालीगंज

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के रबर स्टाम्प बने हुए हैं। आरजेडी जब चाहे उन्हें कुर्सी से हटा उनकी औकात बता सकती है। बिहटा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की स्थिति सांप-छुछुन्दर जैसी हो गई है। जब चाहे आरजेडी मुख्यमंत्री की इजाजत के बिना मंत्री का पोर्टफोलियो बदल देती है और मुख्यमंत्री कुछ नहीं कर पाते। हालात यह है कि बिहार की सत्ता पूरी तरह से लालू प्रसाद के हाथों में है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन को तोड़ने में उन्होंने पीएफआई फुलवारी शरीफ के मामला को सबसे अहम बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मांग करते हुए कहा कि यूपी की तर्ज पर बिहार के मदरसों की भी जांच होनी चाहिए। ये सरकार ज्यादा दिनों तक चल पाएगी इसमें भी संशय है, क्योंकि 75 फीसदी दागी मंत्रियों के साथ बिहार की सत्ता चल रही है। बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …