दिल्ली में रोड रेज का शिकार हुआ पुलिसकर्मी, युवक ने बेरहमी से की पिटाई, FIR

नई दिल्ली,

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रेज का मामला सामने आया है. रोड रेज का शिकार एक पुलिसकर्मी बना है. राह चलते मामूली बहस के बाद युवक ने पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

मामूली बहस के बाद एक युवक ने पुलिसकर्मी को इतना पीटा कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर इस मामले में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

दिल्ली में रोड रेज का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. पुलिसकर्मी के साथ पिटाई की ताजा घटना एक सितंबर रात करीब एक बजे की है. पुलिस के मुताबिक, एक सितंबर को रात एक बजे के करीब पीसीआर कॉल से विकासपुरी थाने को जानकारी मिली थी कि सड़क पर दो लोगों के बीच झगड़ा हो गया है. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची.

इस दौरान पुलिस को पता चला कि दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला विपिन अपनी कार से जा रहा था. इसी दौरान एक बाइक सवार ने कार रोकने का इशारा किया. विपिन ने कार रोक दी. कार रुकते ही बाइक सवार युवक ने कहा कि कार ठीक तरह से चलाया करो. इसके बाद विपिन और बाइक सवार में कहासुनी शुरू हो गई.

देखते ही देखते बाइक सवार ने विपिन पर हमला बोल दिया. उसने कार सवार को इतना मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विपिन मादीपुर थाने में तैनात है. वह कार से किसी काम से निकला था. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. पुलिस मामले की तहकीकात कर यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि झगड़े की असली वजह क्या है?

 

About bheldn

Check Also

‘मर्जी से दुकान के बाहर नाम लिखने से नहीं रोका, बस किसी को मजबूर नहीं कर सकते’ नेमप्लेट विवाद पर SC ने कहा

नई दिल्ली, कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों और भोजनालयों के लिए नेमप्लेट विवाद पर शुक्रवार …