करोड़ों कमाने वाले इस शख्स की पत्नी ने तो मलाइका की बोल्डनेस को भी किया फेल

खैर, ऐसा हो भी क्यों न 34 साल की दिव्या अपने हर लुक से दूसरी हसीनाओं पर भारी जो पड़ती है। 11 साल के एक बच्चे की मां होने के बाद भी उन्होंने खुद को इतना फिट बनाया हुआ है कि उनके आगे यंग एक्ट्रेसेस तो कुछ भी नहीं है। यही तो एक वजह भी है कि खुद को स्लिम-ट्रिम रखने के लिए जब वह इतनी मेहनत करती हैं, तो उसे फ्लॉन्ट किए बगैर वह कैसे रह सकती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि दिव्या की इस बार जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें उन्होंने अपनी कर्वी बॉडी का जबरदस्त यूज किया है। एक-एक पोज, उनकी नजाकत और अदा ऐसी है, जिसके आगे मलाइका की बोल्डनेस भी कम है।

अवॉर्ड के लिए चूज किए थे ऐसे कपड़े
दरअसल, दिव्या खोसला कुमार हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का हिस्सा बनी थीं। इस इवेंट के लिए उन्होंने बहुत ही रिस्क-टेकिंग ऑउटफिट कैरी किया था, जिसमें वह इतनी ज्यादा ग्लैमरस-सेंसुअस और सेक्सी लग रही थीं कि उन पर से चाहकर भी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था।

ऐसा इसलिए भी क्योंकि दिव्या को इस तरह के कपड़ों में कम ही देखा जाता है। ऐसे में हर किसी के लिए उनका ये लुक थोड़ा सरप्राइजिंग था। हां, वो बात अलग है कि अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लेने वाली दिव्या ने इस बार बोल्डनेस का तड़का भी बढ़िया से लगाया था।

गहरे रंग की पहन डाली ड्रेस
इस इवेंट के बाद दिव्या ने एक फोटोशूट कराया था, जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। शेयर्ड की गई तस्वीरों में वह हर बार की तरह बेहद हसीन नजर आ रही थीं, जिनमें उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी एकदम तगड़ा था।

अदाकारा ने इस दौरान रोजवुड कलर का गाउन पहना था, जिसका ड्रामैटिक पैटर्न उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा था। यह एक तरह का फिगर-हगिंग ऑउटफिट था, जिसे पूरी तरह ट्यूल फैब्रिक से बनाया गया था। ऑउटफिट में एसिमिट्रिक हेम जोड़ी गई थी, जिसके लिए इसे मल्टीपल लेयर्स में डिज़ाइन किया था। ऑउटफिट का फ्लैरिंग पैटर्न ऐसा था, जिसने पूरे रनवे पर कब्जा कर लिया था।

स्लिट डिजाइन और बोल्ड नेकलाइन
दिव्या ने अपने लिए जो ऑउटफिट पिक किया था, उसमें वन शोल्डर नेकलाइन दी गई थी, जिसके साथ आसपास के फोकस पॉइंट बनाते हुए फस फ्री लुक में रखा था। ड्रेस में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए इसके फ्रंट में स्लिट दी गई थी, जो नी-हाई थी। वहीं अपर पोर्शन की बात की जाए, तो इसे टाइट फिट रखा था जबकि लोअर लाइन में अच्छा खासा ग्रेस था।

ये छोटी-छोटी डिटेल्स ऐसी थीं, जो अदाकारा के लुक में बोल्डनेस का तड़का तो लगा ही रही थीं बल्कि इसमें उन्हें अपनी स्मूथ लेग्स भी फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता था। वहीं बस्ट पोर्शन पर मैचिंग के फैब्रिक से फ्लोरल मोटिफ्स बने थे, जो उन्हें एकदम प्रिंसेस लुक दे रहे थे।

नहीं छोड़ी जरा सी भी कमी
वैसे तो दिव्या हमेशा ही अपनी खूबसूरती से लोगों को सरप्राइज कर देती हैं। लेकिन इस अटायर को उन्होंने जिस तरह से कैरी किया था, वह उनके लुक को टू हॉट टू हैंडल बना रहा था। दरअसल, उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्किन को फ्लॉन्ट करने के लिए फ्लॉलेस मेकअप किया था, जिसके साथ उन्होंने अपनी आईज को रिफाइंड लुक दिया था।

वहीं अपनी आईलिड पर पिंक शैडो लगाया था, जिसके साथ ब्लैक लाइनर देखा जा सकता था। बालों को अदाकारा ने साइड पार्टेड करते हुए वेवी लुक में स्टाइल किया था, जिसकी वजह से उनके गोरे लंबे हाथ हाइलाइट हो रहे थे। वहीं पैरों में उन्होंने सिल्वर स्टड्स हील्स पहनी थीं, जोकि पूरे लुक की रॉयल्टी बढ़ाती दिखीं।

 

About bheldn

Check Also

अनंत-राधिका को मिलाने के लिए मीजान जाफरी को गिफ्ट में मिला 30 करोड़ का बंगला? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

बीते वीकेंड मुंबई दुनिया का सेंटर बनी रही. भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे …