‘आदरणीय DM साहब! हम चोरों का गैंग चलाते हैं, SP ने पीछा करना बंद नहीं किया तो…’

बूंदी

राजस्थान के बूंदी जिले में एक सिरफिरे ने पुलिस अधीक्षक जय यादव को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। धमकी में कहा गया है कि अगर उसके चोर गैंग पर एसपी ने कार्रवाई करना नहीं छोड़ा तो गैंग एसपी को अपने तरीके से समझाएगा। पुलिस अधीक्षक जय यादव को धमकी एक चिट्ठी के जरिए दी गई है। चिट्ठी बूंदी जिला कलेक्टर रविंद्र गोस्वमी के दफ्तर में भेजी गई। एसपी के नाम धमकी भरा पत्र लिखने वाले ने अपने आप को चोर गैंग का सरगना बताया है। धमकी भरी चिट्ठी को लेकर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। वहीं एसपी जय यादव की सुरक्षा में इजाफा किया गया है।

कलेक्टर को लेटर भेजकर दी एसपी को अंजाम भुगतने की धमकी
बूंदी पुलिस अधीक्षक जय यादव को भेजा गया पत्र कोटा शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवडी इलाके में रहने वाले परमजीत सिंह सलूजा के नाम से भेजा गया है। बूंदी कोतवाली के थानाधिकारी सहदेव मीणा ने बताया कि लेटर पर परमजीत सिंह सलूजा का नाम लिखा हुआ है। एसपी को लेटर परमजीत सिंह ने भेजा है या नहीं, यह जांच का मामला है। लेकिन जिला बूंदी पुलिस इस पत्र के बाद अलर्ट मोड़ पर नजर आ रही है। मामला बड़ा गंभीर है क्योंकि जिले के पुलिस मुखिया को लेटर भेजकर धमकी दी गई है। गौरतलब है कि इसके पहले भी बूंदी के जिला कलेक्टर रही शिवांगी स्वर्णकार और डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन जज को भी धमकी दी गई थी। इन मामलों में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया था।

चोर ने ऐसे लिखा धमकी भरा पत्र
सूत्रों के मुताबिक, पत्र में लिखा हुआ है कि गैंग के सदस्यों को पकड़ा तो तुम्हारे आदमी भी नुकसान भुगतेंगे। चिट्ठी में एसपी जय यादव को धमकी देते हुए लिखा है- ‘आदरणीय कलेक्टर साहब! हम चोरों का गैंग चला रहे हैं। हमारे पास और कोई साधन नहीं बचा है। इस गैंग ने कापरेन और लाखेरी में चोरी की थी। एसपी जय यादव हमारे आदमियों को पकड़ रहे हैं। अगर आगे से हमारे आदमियों को पकड़ा तो अच्छा नहीं होगा। हमें मौत की सजा तो देने से रहे, लेकिन हम लोग दे देंगे। एसपी यादव ने अगर गैंग का पीछा करना नहीं छोड़ा तो हम भी पीछा करने वालों को छोड़ेंगे नहीं।’

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …