अब हमारी सुरक्षा जनता करेगी, बीजेपी से यही अपेक्षा थी… योगी सरकार के ऐक्‍शन पर मुस्‍कुराते नजर आए शिवपाल

इटावा

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है। वहीं, यूपी सरकार की ओर से शिवपाल की Z श्रेणी से Y श्रेणी की सुरक्षा कर दी गई है। इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार से यही अपेक्षा थी। अब मेरी सुरक्षा हमारे कार्यकर्ता और हमारी जनता करेगी। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि डिंपल यादव की जीत में और बढ़ोतरी होगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की हार और बड़ी होगी।

मुख्यमंत्री योगी के पेंडुलम और फुटबाल वाले बयान पर बोले
शिवपाल सिंह यादव ने बीते 28 नवंबर को मैनपुरी लोकसभा के उपचुनाव के अंतर्गत कार्यालय में होने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि शिवपाल सिंह यादव पेंडुलम और फुटबाल हो चुके हैं, जिस पर शिवपाल सिंह ने कहा कि पेंडुलम के बारे में अखिलेश ने तो कह दिया है। बहुत अच्छा कह दिया है और जब अच्छा खिलाड़ी होता है तो ऐसा फुटबाल मारता है कि तुरंत गोल हो जाता है तो अब गोल ही होने वाला है डिम्पल का।

स्वार्थी लोग हैं- शिवपाल
इटावा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक होने के बाद शिवपाल सिंह यादव की जेड सुरक्षा को हटाकर बाई श्रेणी में कर दिया गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के इटावा के जिला अध्यक्ष सुनील यादव और बसरेहर के ब्लाक प्रमुख दिलीप यादव भाजपा में शामिल होने के बयान पर शिवपाल सिंह ने कहा कि यह स्वार्थी लोग हैं।

About bheldn

Check Also

क्या TRP ‘गेम जोन’ पर मेहरबान थे अफसर? BJP नेता वजुभाई वाला ने बताया क्यों हुआ हादसा?

अहमदाबाद गुजरात के राजकोट अग्निकांड को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता और कर्नाटक के राज्यपाल …