दूल्हे ने स्टेज पर किया दुलहन को ‘किस’, नाराज युवती ने तोड़ दी शादी, बेरंग लौटी बारात

संभल

यूपी के संभल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त हंगामा कट गया, जब दूल्हे ने दुलहन को स्टेज पर ‘किस’ कर लिया। दूल्हे के किस करने से नाराज दुलहन ने शादी को करने से इनकार कर दिया। इसके बाद घरातियों और बरातियों में जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। गुस्साई दुलहन ने मौके पर पुलिस बुला ली। इसके बाद बारात को बिना दुलहन के ही वापस लौटना पड़ा।

क्या है पूरा मामला?
मामला यूपी के संभल जिले का है। जहां एक 23 वर्ष की ग्रेजुएट दुलहन ने वरमाला पड़ने के बाद अपनी शादी को मानने से इनकार कर दिया। दुलहन ने मामले में बताया कि दुल्हे ने अपने दोस्तों से शर्त के चलते उसे 300 मेहमानों के सामने स्टेज पर किस कर लिया। दुलहन का कहना है कि इस हरकत के बाद मुझे लड़के के कैरेक्टर पर शक है। दुलहन के फोन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

थाने पहुंची दुलहन ने बताया कि स्टेज पर पहले दूल्हे ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की जिसे उसने इन्नोर कर दिया। इसके बाद दूल्हे ने मुझे सबके सामने किस कर लिया, उसने मेरे आत्मसम्मान का भी ख्याल नहीं किया। ऐसे में ये भविष्य में मेरे साथ क्या कुछ करें…. मुझे इसका डर है। दुलहन ने आगे कहा कि इस लिए मैंने फैसला किया है कि मैं अब इसके साथ नहीं जाउंगी।

इस मामले में दुलहन की मां ने कहा कि दूल्हे ने अपने दोस्तों के कहने पर मेरी लड़की के साथ स्टेज पर ऐसी हरकत की है। इसलिए अब मेरी बेटी दूल्हे के साथ जाने को तैयार नहीं है। दुलहन की मां ने आगे कहा कि हमने अपनी बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की पर वह अब नहीं मान रही है। दुल्हन की मां ने कहा कि हमने तय किया है कि हम कुछ दिन का समय लेते हुए मामले के ठंडा होने का इंतजार करेंगे।

मामले में थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि तकनीकी तौर पर दोनों लोगों की शादी हो चुकी है। क्योंकि घटना सभी रीति-रिवाज पूरे होने के बाद हुई है। थाना प्रभारी ने कहा कि हम फिलहाल मामले के ठंडा होने का इंतजार कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …