UP: कांग्रेस नेता अजय राय का विवादित बयान, “अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं स्मृति ईरानी”

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय राय ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाकर चली जाती हैं।सोनभद्र में उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं और इसके बाद वापस चली जाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी से चुनौती देंगे। पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ हुए एक्शन पर अजय राय ने कहा कि मुख्तार जैसे लोगों पर और सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कही ये बात
वे सोमवार को सोनभद्र भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, “राहुल गांधी बीजेपी सरकार की ओर से देश व प्रदेश में पैदा की गई नफरत को समाप्त करने और अत्याचार के खिलाफ कन्याकुमारी से कश्मीर तक प्रतिदिन 100 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चल कर भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतरकर उनका स्वागत कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा को बड़े स्तर पर जनसमर्थन मिल रहा है।”

बता दें कि कुछ दिन पहले लोकसभा सत्र के दौरान स्मृति ईरानी द्वारा कहे गए एक शब्द पर विपक्ष हमलावर हो गया था। उन्होंने सदन में अपने संबोधन के दौरान एक सांसद को “जेंटलमैन” कहकर संबोधित किया था, जिस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एतराज जताया था। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री को उन्हें “माननीय सदस्य” कहकर बुलाना चाहिए था। वहीं, इससे पहले एक टीएमसी नेता रिजू दत्ता ने मिस इंडिया पेजेंट का एक वीडियो शेयर कर हंगामा मचा दिया था। इस वीडियो में स्मृति ईरानी भगवा रंग की बिकिनी पहने दिख रही थीं। नेता ने यह वीडियो फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर चल रहे बवाल के बीच शेयर किया था।

About bheldn

Check Also

J-K: डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना ने पूरे इलाके में की घेराबंदी

डोडा, जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने …