बिग बॉस 16′ की Ex कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने बदन पर पोता सफेद रंग, दिया ये स्पेशल मैसेज

बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट और मिस इंडिया 2020 फर्स्ट रनरअप मान्या सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये अवतार देख फैंस शॉक्ड हैं और उनकी हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं। दरअसल, वो अपने बदन पर एक तरफ सफेद रंग पोतकर मुंबई की सड़कों पर बाहर निकलीं। इसके पीछे एक खास मैसेज छिपा है। उन्होंने बताया कि वो एक स्टेटमेंट बना रही हैं।

मान्या सिंह का वीडियो हुआ वायरल
मान्या सिंह का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। उन्होंने ब्लैक कलर का स्किम्पी टॉप और टाइट शॉर्ट पहना हुआ है। उन्होंने अपनी बॉडी पर एक साइड व्हाइट कलर पेंट किया है। वो इस वीडियो में कह रही हैं, ‘मैं एक स्टेटमेंट बना रही हूं।’

मान्या ने दिया मैसेज
Manya Singh के वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के क़ॉमेंट कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि उन्होंने रंग को लेकर भेदभाव की वजह से ऐसा किया है। वो खुद ये कह चुकी हैं कि डार्क कलर की वजह से उन्होंने कई बार रिजेक्शन झेला है। बता दें कि जब मान्या बिग बॉस 16 में आई थीं, तब सलमान खान के सामने भी उनका दर्द छलका था।

देश का नाम किया रोशन
बता दें कि मान्या सिंह ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ा संघर्ष किया है। उनका जन्म एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। उनके पिता मुंबई में ऑटोरिक्शा चलाते हैं। मान्या ने कड़ी मेहनत की। वो मिस इंडिया 2020 फर्स्ट रनरअप बनीं और देश का नाम रोशन किया।

About bheldn

Check Also

200 करोड़ की ठगी केस में ईडी के बुलावे पर नहीं पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग …