मौत के पहले तुनिषा शर्मा और शीजान की हुई थी गंदी बहस, CCTV फुटेज में सच आया सामने

‘अली बाबा’ एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में आए दिन अहम खुलासे हो रहे हैं। 24 दिसंबर को कथित सुसाइड के बाद से अब तक 6 दिन गुजर चुके हैं और काफी कुछ देखने और सुनने को मिल चुका है। मां वनीता शर्मा, मामा पवन शर्मा के अलावा पुलिस ने हाउस हेल्प से भी पूछताछ की है, जिसमें शादी और रिलेशनशिप को लेकर कई दावे किए गए हैं। इतना ही नहीं, पुलिस को शीजान के फोन से 300 पन्नों की चैट भी मिली है। अब खबर है कि मौत के पहले शीजान और तुनिषा के बीच बहुत गंदी बहस हुई थी।

वालीव पुलिस ने तुनिषा शर्मा मौत मामले में बताया कि जब एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ‘अली बाबा’ के सेट पर कथित सुसाइड किया था उसके पहले उनकी केस के मुख्य आरोपी शीजान खान से बहुत बहसबाजी हुई थी। पुलिस ने सेट के सीसीटीवी फुटेज मांगे थे, जो कि उन्हें मिल गए हैं। उसी में ये बात सामने आई है। उसमें दिखाई दे रहा है कि दोनों के बीच बहस होती दिखाई दे रही है।

शीजान खान के वकील का बयान आया
वहीं, शीजान खान को 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था लेकिन कोर्ट ने एक दिन इसे आगे बढ़ा दिया है। इसके मुताबिक, एक्टर को 31 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहना होगा। ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब उनकी जमानत याचिका टल गई। वहीं, अब तो तुनिषा का फोन भी अनलॉक हो गया है, जिसमें कई नए सुराग मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि शीजान के वकील का कहना है कि पुलिस के पास एक्टर के खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं। एक्ट्रेस की मां ने जो भी आरोप लगाए हैं, वो बेबुनियाद हैं।

तुनिषा शर्मा की मां ने किए नए दावे
मां वनीता शर्मा और माम पवन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी कई दावे किए थे। मां का कहना था, ‘तुनिषा ने शीजान के फोन में दूसरी लड़की से हुए चैट्स पढ़े थे। इसी कारण दोनों में झगड़ा हुआ था और ब्रेकअप हुआ था। शीजान का हमारे घर आना जाना था। तुनिषा ने शीजान का फोन चेक किया था। उसमें दूसरी लड़की के मैसेज थे। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था। शीजान ने तुनिषा से कहा था कि तुझे जो करना है कर ले। इस मामले में शीजान की मम्मी और बहन का भी मिली हुई है।’

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …