J-K: राजौरी में हिंदू परिवारों पर आतंकी हमला, 3 की मौत और 10 घायल

जम्मू

नए साल के मौके पर जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों ने खूनी खेल खेला जिसमें 2 नागरिकों की मौत हो गई। रविवार देर शाम राजौरी में आतंकियों ने तीन हिंदू परिवारों के घर पर फायरिंग कर दी। इसमें कम से कम दो की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने ये गोलीबारी राजौरी के धनगरी इलाके में की है। एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी के ऊपरी डांगरी गांव में करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित 3 घरों में हुई गोलीबारी में दो नागरिकों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

पुलिस ने बताया कि शाम करीब सवा सात बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास गोलीबारी की घटना हुई। इसमें एक महिला और एक बच्चे सहित एक हिंदू परिवार के 8 लोग घायल हो गए। बाद में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य का इलाज जीएमसी राजौरी में चल रहा है। मौके पर सुरक्षा बल पहुंच गए हैं। घटना अपर डांगरी गांव की है। करीब 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में फायरिंग की गई। इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

About bheldn

Check Also

बॉर्डर बंद, सड़कों पर ट्रैक्टर… भारत ही नहीं यूरोप में भी किसान कर रहे प्रदर्शन, पोलैंड-ग्रीस के किसानों की ये है डिमांड

पेरिस भारत में किसान न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) समेत अन्य मांगों के लिए एक बार …