कपिल ने गौर गोपाल दास से किया सवाल, बोले- कभी मोहब्बत में पड़े हैं?

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में अलग-अलग मेहमानों को बुलाते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर, सिंगर्स, रैपर्स और यूट्यूबर तक कई सेलेब्रिटीज को आप ‘द कपिल शर्मा शो’ में देख चुके हैं. इस वीकेंड भी इस शो पर कुछ खास मेहमान आने वाले हैं. कपिल शर्मा अपने शो में इस वीकेंड 90s के पॉप सिंगर्स और मोटिवेशनल स्पीकर्स संग बातचीत करते नजर आएंगे.

कपिल के शो पर आएंगे खास मेहमान
‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते गौर गोपाल दास, खान सर, विवेक बिन्द्रा जैसे मोटिवेशनल स्पीकर पहुंचेंगे. इसके अलावा 90s के फेमस सिंगर अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार और सुनीता राव भी नजर आएंगी. कपिल शर्मा सभी के साथ मस्ती करते दिखेंगे. इसके अलावा वो कुछ मजेदार सवाल भी अपने मेहमानों से पूछने वाले हैं.

गौर गोपाल दास से कपिल का सवाल
शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में गौर गोपाल दास के साथ कपिल शर्मा बात करते नजर आ रहे हैं. कपिल, गोपाल दास से उनकी बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाली वीडियो पर बात करते हैं. वो कहते हैं कि इस विषय पर उन्होंने गोपाल दास को बात करते सुना है. इसके बाद कपिल पूछते हैं, ‘गुस्ताखी माफी लेकिन आपको ये स्टूडेंट होने का एक्सपीरिएंस है या कभी मोहब्बत में भी पड़े हैं आप?’ इसके जवाब में गौर गोपाल दास उन्हें कहते हैं- कपिल आज बहुत लिबर्टी के रहे हैं.

फैंसके बारे में बोलीं श्वेता शेट्टी
इसके अलावा कपिल शर्मा ने सिंगर श्वेता शेट्टी से क्रेजी फैंस के बारे में बात की. सिंगर ने कहा कि उस समय के फैंस आज के जमाने के फैंस जैसे नहीं थे. वो सीधे-सादे और शर्मीले थे. इसके बाद सिंगर शब्बीर कुमार के साथ पोज करते हुए श्वेता ने बताया कि आजकल लोग सेलेब्स के साथ कैसे पोज करते हैं. उन्होंने कहा कि आजकल लोग बिना पूछे ही सेल्फी लेने लगते हैं. अल्ताफ राजा के साथ भी कपिल शर्मा ने मस्ती की.

इस वीकेंड पर आप ‘द कपिल शर्मा शो’ में मस्ती होते देखेंगे. अल्ताफ राजा को तो सभी जानते हैं. सिंगर अपने पॉपुलर गानों को कपिल के शो पर परफॉर्म करेंगे. सुनीता राव और श्वेता शेट्टी भी सुरों महफिल की महफिल सजाएंगी. इसके अलावा कॉमेडियन कीकू शारदा, गौरव गुप्ता और सिद्धार्थ सागर भी दर्शकों और स्टार्स को खूब हंसाएंगे.

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …