Air India : नशे में धुत्त यात्री ने महिला पैसेंजर पर किया पेशाब, अमेरिका से दिल्ली आ रही थी फ्लाइट

नई दिल्ली

हाल ही में एक विमान में यात्रियों के आपस में लड़ने का वीडियो वायरल हुआ था। अब एयर इंडिया के विमान में हुई एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अमेरिका से नई दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में नशे में धुत्त एक पुरुष यात्री ने महिला सह-यात्री पर पेशाब कर दिया। यह घटना 26 नवंबर की बताई जा रही है।

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। एयर इंडिया ने मामले की जांच के लिए एक इंटरनल कमेटी का भी गठन किया और उस पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश की। एयर इंडिया ने बताया कि यह मामला सरकारी समिति के अधीन है और उनके फैसला का इंतजार किया जा रहा है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुरुष यात्री द्वारा महिला पर पेशाब करने की यह घटना विमान के बिजनेस क्लास में हुई। आरोपी यात्री की उम्र 70 साल के आसपास बताई जा रही है। पीड़ित महिला यात्री ने इस घटना के बारे में कैबिन क्रू को तुरंत जानकारी दी लेकिन उन्होंने गलत व्यवहार करने वाले यात्री को नहीं रोका और वो फ्लाइट के दिल्ली में लैंड करने के बाद आराम से चला गया। अखबार ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि पीड़ित महिला ने जब टाटा ग्रुप के चेयरमैन चेंद्रशेखरन को इस बारे में पत्र लिखा तो उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिए।

महिला ने अपने पत्र में लिखा कि क्रू मेंबर्स ने मामले को हैंडल करने में संवेदनशीलता नहीं दिखाई। मैं व्यथित हूं कि एयरलाइन ने इस घटना के दौरान मेरी सुरक्षा सुनिश्चित करने का कोई प्रयास नहीं किया।” महिला ने बताया कि एक अन्य यात्री द्वार उसे टोकने पर ही वह वहां से हटा। महिला ने कहा कि उसके कपड़े, जूते और बैग पूरी तरह से पेशाब की वजह से गीले हो गए। इसके बाद महिला ने खुद को साफ किया और क्रू ने उसे पजामा और स्लीपर दिए। वह करीब 20 मिनट तक टॉयलेट के पास खड़ी रही। दो घंटे बाद उसे क्रू की सीट पर बैठाया गया।

About bheldn

Check Also

डॉक्टरों ने बनाई ऐसी दवा दोबारा नहीं होगा कैंसर, जानलेवा साइड इफेक्ट्स करेगी कम

मुंबई, देशभर में हर साल बड़ी संख्या में लोग कैंसर से जान गंवा देते हैं. …