अहमदाबाद में ‘पठान’ के विरोध में बजरंग दल का हंगामा, मॉल में फाड़े शाहरुख के पोस्टर

अहमदाबाद,

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी है. पर पठान रिलीज से पहले अहमदाबाद में मूवी के प्रमोशन को लेकर मॉल में हंगामा हो गया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मॉल में आकर थियेटर में जमकर हंगामा किया.

अहमदाबाद के मॉल में हंगामा
4 जनवरी को अहमदाबाद से एक बेहद शॉकिंग वीडियो सामने आया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के अल्फावन मॉल में पहुंचकर जमकर फिल्म पठान को लेकर खूब हंगामा किया. इसके साथ भी जमकर तोड़फोड़ भी की. मॉल के अंदर घुसे बजरंग दल के कार्यकर्ता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर काफी गुस्से में नजर आए.

मॉल के अंदर कार्यकर्ताओं को पठान के पोस्टर फाड़ते और तोड़ते हुए देखा गया. तोड़फोड़ के साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान रिलीज ना करने के लिए चेतावनी भी दी है. मॉल में हंगामे के बाद वहां मौजूद लोग दहशत में नजर आए.

पठान को लेकर क्यों हो रही है कंट्रोवर्सी?
12 दिसंबर को पठान फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था. इस गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर विवाद खड़ा हो गया है. कई संगठन का कहना है कि भगवा रंग आस्था का प्रतीक है. भगवा बिकिनी पहनकर दीपिका पादुकोण ने आस्था का अपमान किया है.

About bheldn

Check Also

‘केशव मौर्य मोहरा हैं, दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं…’, अखिलेश ने कसा तंज, यूपी डिप्टी CM ने किया पलटवार

नई दिल्ली, पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों से तरह-तरह की खबरें …