शाहरुख के बेटे आर्यन खान का चल रहा नोरा फतेही से अफेयर? पार्टी में दोनों को यूं साथ देख बरपा

स्टार होना कोई आसान काम नहीं होता। हर छोटी बात और एक्टिविटी पर दुनिया की नजर होती है। इनकी दोस्ती हो या दुश्मनी तुरंत आग की तरह फैल जाती है। सितारों की पर्सनल लाइफ भी पर्सनल नहीं रह जाती। कई बार तो बॉलीवुड सितारों का गुस्सा भी फूट चुका है कि हर वक्त उनकी निजी जिंदगी में क्यों दखलअंदाजी दी जाती है। खैर अभी तो सोशल मीडिया गलियारों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही चर्चा में हैं। जी हां, आर्यन और नोरा को साथ में देख तरह तरह की बातें शुरू हो गई हैं। गॉसिप्स तो ये भी शुरू हो गए कि आर्यन और नोरा के बीच कोई खिचड़ी पक रही है। दोनों की इस नई नई दोस्ती को फैंस क्या नाम दे रहे हैं आइए बताते भी हैं और दिखाते भी हैं।

सोशल मीडिया पर आर्यन खान और नोरा फतेही की तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों तस्वीरों में एक ही जगह स्पॉट हुए। हालांकि साथ में आर्यन और नोरा की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है। मगर फोटो के सभी नजारे सेम है। उनके साथ नजर आ रहे दोस्त भी और जगह भी। फैंस दोनों को यूं एक ही जगह पर देख कर तरह तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ ने इसे दोस्ती तो कुछ ने रियूमर्ड कपल कह दिया।

क्या आर्यन खान और नोरा फतेही का चल रहा अफेयर?
आर्यन खान और नोरा फतेही की ये तस्वीरें सबसे पहले Reddit पर सामने आई। इसके बाद ही ये विवाद उपजा। फिर ये तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर इंस्टाग्राम तक आग की तरह फैलने लगी। कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो कुछ ने दोनों की गुपचुप मुलाकात के पीछे इश्क को वजह बनाया। इतना ही नहीं एक ने तो ये भी लिखा अनन्या पांडे का क्या होगा।

दुबई में आर्यन खान की न्यू ईयर पार्टी
सोशल मीडिया के मुताबिक, ये तस्वीरें दुबई की हैं जहां आर्यन खान ने न्यू ईयर की पार्टी दी थी। इन पार्टीज में उनके हार्डी सिंधू के अलावा उनके कई दोस्त और अजीज नजर आए। बताया जा रहा है कि यहीं नोरा भी स्पॉट हुईं। हालांकि इन बातों की अभी तक किसी की ओर से भी पुष्टि नहीं हुई है।

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …