अर्चना को मिला छोटे भाई का सपोर्ट तो सलमान ने मारा ताना, बोले- कौन सा शो देख रहे हो?

शनिवार की रात वीकेंड का वार के नाम. सलमान खान, कंटेस्टेंट्स को एक बार फिर से रोस्ट करते नजर आएंगे. सिर्फ घरवालों को ही नहीं, बल्कि उनके परिवार वालों संग भी रूबरू होंगे. आज स्टेज पर सभी कंटेस्टेंट्स के घर से कोई एक परिवार का सदस्य आने वाला है. सलमान खान सभी के साथ तीखे सवाल-जवाब करते नजर आने वाले हैं. घर में एंट्री से पहले ही स्टेज पर आपस में कंटेस्टेंट्स की फैमिली भिड़ती दिखेगी. इस दौरान का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. जहां सबसे पहले सलमान निम्रित के पिता से पूछते हैं कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट खतरा बना है फैमिली वालों के लिए?

सलमान हुए कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों से रूबरू
निम्रित के पिता प्रियंका को जिम्मेदार ठहराते हैं. उनका कहना होता है कि शुरुआत से ही प्रियंका ने उसको टारगेट करके रखा है. वहीं, शिव की मां कहती हैं कि प्रियंका और अर्चना. दोनों ही शिव को इस तरह बोलती हैं, मुझे सुनकर बेहद खराब लगता है. टीना की मां से जब यह सवाल सलमान पूछते हैं तो वह कहती हैं कि शालीन. शुरू से ही शालीन ने टीना की पीठ पीछे बहुत खराब बोला है. इसपर सलमान कहते हैं कि टीना भी शालीन के बारे में काफी खराब बोलती हैं. फिर बारी आती है अर्चना के भाई से बात करने की. तो सलमान पूछते हैं कि घर पर भी वह ऐसी ही हैं क्या?

अर्चना के भाई को लगाई सलमान ने फटकार
भाई, अपनी बहन का सपोर्ट करते हुए कहते हैं कि अर्चना पर सभी लोग मिलकर प्रेशर बनाते हैं. इसलिए उसके मुंह से यह सब निकलता है. वह जो भी है काफी रियल है. इसपर सलमान हल्का मुस्कुराते हुए कहते हैं कि अरे बेटा तुम कौन सा शो देख रहे हो? एमसी स्टैन की मां तुरंत कहती हैं कि मेरे बेटे के पीछे तो अर्चना लगी हुई है. उसको, परिवार वालों को इतनी गंदी गालियां देती है. वह बहुत खराब है. इसपर टीना की मां कहती हैं कि आप गलत में भी अपने बेटे का साथ दे रही हो, यह आफकी बात गलत है.

सलमान खान, अर्चना और एमसी स्टैन के बीच हुई लड़ाई को लेकर घर के अंदर सवाल उठाते हैं. अर्चना को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि अगर मैं तुम्हें घर के अंदर लाने का दम रखता हूं, तो बाहर निकालने का भी रखता हूं. अर्चना इसपर खुद को सही करार करते हुए कहती हैं कि मैं गलत नहीं हूं. सलमान का पारा हाई हो जाता है. वह कहते हैं कि इस तरह का ऐटीट्यूड सही नहीं है. मैं अभी आपके लिए घर का दरवाजा खोल देता हूं. आप जाइए. अब देखना होगा कि क्या अर्चना बिग बॉस के घर में रहकर अपना सपना पूरा करती हैं या फिर शो को अलविदा कहकर निकल जाती हैं.

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …