हाथ जोड़कर अमिताभ बच्चन ने मांगी ट्विटर पर माफी, लोग बोले- दूसरा अकाउंट बना लो, ऐसे न चलेगा

पॉप्युलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ का बोरिया-बिस्तर बंध गया है। मतलब कि ऑफ एयर हो गया है। इसकी जगह टीवी पर अब ‘मास्टर शेफ’ शुरू हो गया है। लेकिन फिलहाल मामला कुछ और ही है। केबीसी 14 के खत्म होने के बाद अमिताभ बच्चन एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह उनका ट्वीट है। इसके लिए वह सोशल मीडिया पर मांफी भी मांग रहे हैं। अब ऐसा क्या हुआ कि उन्हें ऐसा करने की नौबत आ गई, इसके बारे में आइए बताते हैं।

दरअसल, Amitabh Bachchan ने ‘ऊंचाई’ पर हाल ही में एक ट्वीट किया था। लेकिन उन्हें बाद में एहसास हुआ कि उस ट्वीट का नंबर गलत हो गया है। उन्होंने इसे एक ‘भयानक गलती’ बताया है। ट्वीट कर लिखा है- T 4515- एक डरावनी गलती। मेरे सभी T नंबर पिछले सही नंबर से गलत हो गए हैं। सही जो है वो है T 4514. इसके बाद सब गलत है। T 5424, 5425, 5426, 4527, 5428, 5429, 5430, सब गलत है। होना जो चाहिए वो है- T4515, 4516, 4517, 4518, 4519 4520, 4521.

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी
अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ माफी मांगी है। हालांकि ये पहली बार नहीं, जब उनके ट्वीट्स की नंबरिंग में गलती हुई हो। इसके पहले भी उनसे कई बार ऐसा हुआ है और वह उसको पब्लिकली एक्सेप्ट भी करते हैं। इस बार भी जब उन्होंने इस गलती के लिए माफी मांगी तो फैन्स उन पर लट्टू हो गए। लेकिन कुछ ने उनका मजाक उड़ना शुरू कर दिया।

लोगों ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर ली चुटकी
एक यूजर ने लिखा कि अमिताभ बच्चन नंबर से ऑब्सेस्ड हो गए हैं। एक ने कहा- मैं तो लंबे समय से ट्विटर का इस्तेमाल कर रहा हूं लेकिन आज तक ये नंबर का कॉन्सेप्ट नहीं समझ पाया हूं। एक ने कहा- बिग बी गलत नंबर्स को लेकर इतने परेशान क्यों हो जाते हैं? एक ने कहा- इन्होंने अभी भी अपनी एक बड़ी गलती नहीं मानी जब शाहरुख खान ने कभी खुशी कभी गम में शादी कर ली थी। एक यूजर ने तो अमिताभ बच्चन को नया अकाउंट बनाने की नसीहत दे दी। कहा कि ऐसे नहीं चलेगा। ये T नंबर का लोचा अब हाथ से निकल गया है।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …