जेल पहुंचे Akhilesh को आया गुस्‍सा, बोले- मुख्‍यमंत्री का परिवार नहीं है तो क्‍या…

लखनऊ

समाजवादी पार्टी का ट्विटर हैंडल चलाने वाले मनीष जगन अग्रवाल को यूपी पुलिस ने आपत्तिजनक ट्वीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया तो समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव यूपी पुलिस के मुख्यालय पहुंच गए। जिसके बाद वह मनीष अग्रवाल से मिलने के लिए जेल भी गए लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोक लिया। अखिलेश ने जेल के बाहर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेत्री ऋचा राजपूत द्वारा डिंपल यादव और उनकी बेटी अदिति यादव पर की गई अभद्र टिप्पणी पर भड़क गए।

बीजेपी पर बरस पड़े सपा प्रमुख अखिलेश यादव
बीजेपी नेत्री ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी के लिए ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी की। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने भड़कते हुए बीजेपी पर कई तरह के सवाल दागे। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा,”बीजेपी महिलाओं के बारे में कितनी गलत बात कर रही है, क्या इनके घर-परिवार वाले नहीं है तो क्या हमारे परिवार और हमारी बेटी के बारे में बोलेंगे। यह आजादी किसने दी है और वह किसके ताकत पर बोल रही है?”

अखिलेश यादव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उसको इतनी ताकत बीजेपी दे रही और बीजेपी नेत्री अपने नेताओं के कहने पर इस तरह के बयान दे रही है। क्या वह मुख्यमंत्री के इशारे पर नहीं बोल रही है? अगर मुख्यमंत्री जी का परिवार नहीं है तो वह दूसरों के परिवार पर हो रही टिप्पणी पर चुप रहेंगे? जब वह नहीं लड़ पा रहे हैं तो अपनी पुलिस आगे कर दे रहे हैं। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा,”अरे बीजेपी वालों से झूठा कोई नहीं है, वो महिला जिस तरह के शब्द लिख रही है। वैसे शब्द इस्तेमाल करना चाहिए?”

सपा नेत्री जूही सिंह ने शेयर किया अखिलेश यादव का वीडियो
सपा नेत्री जूही सिंह ने अखिलेश यादव का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “सभ्य समाज में अपशब्द अक्षम्य है आदरणीय सांसद मैनपुरी डिंपल यादव जी हमारी नेता हैं उनके खिलाफ, राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ निरंतर अपशब्दों का प्रयोग होता रहा। सरकार रोक सकती थी,नहीं रोका गया। न्याय, शालीनता का मापदंड एक समान होता है। उल्लंघन से स्तर गिरता जाता है।” जानकारी के लिए बता दें कि समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लगातार आपत्तिजनक ट्ववीट किये जा रहे थे। इस मामले में दर्ज हुयी शिकायत के आधार पर मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा नेता ऋचा राजपूत पर दर्ज हुई एफआईआर
भारतीय जनता युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत द्वारा डिंपल यादव और उनकी बेटी पर किये गए आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज कराया है।वहीं, मामला दर्ज होने के बाद ऋचा राजपूत ने ट्वीट किया,”जब कोई गुंडा मवाली बुंदेलखंड की लडकी को छेड़ने की कोशिश करता है तो लड़की पहले 4 जूते मारती है मां बहन की सुनती है फिर थाने में शिकायत करती है, बुंदेलखंडी लड़की से उलझने से पहले समझ लेना चाहिए।”

About bheldn

Check Also

UP बीजेपी अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम के साथ की बैठक, CM योगी रहे नदारद

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर-मौजूदगी में लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य …