फ्लाइट में देरी, फिर उड़ान रद्द, पुणे में Spicejet के कर्मचारी से भिड़े यात्री

पुणे,

महाराष्ट्र के पुणे एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी होने पर यात्री एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट के कर्मचारियों से भिड़ गए. दरअसल अहमादाबाद की जिस फ्लाइट को दोपहर 2:30 बजे उड़ान भरनी थी वो किसी समस्या के कारण उड़ान नहीं भर पाई. यात्री एयरपोर्ट पर विमान का इंतजार करते रहे लेकिन एयरलाइन ने शाम 7 बजकर 15 मिनट पर अहमदाबाद की फ्लाइट को ही कैंसिल कर दिया.

इसके बाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया और स्पाइसजेट के कर्मचारियों से उनकी बहस हो गई. इससे पहले विमान में यात्रियों के बोर्ड करने के बाद विमान गर्म हो गया था जिसके बाद यात्रियों को नीचे उतार दिया गया था.बताया जा रहा है कि पुणे से दिल्ली के लिए शाम 7:40 बजे गो फर्स्ट की उड़ान में भी बोर्डिंग में देरी हुई. बोर्डिंग गेट के काउंटर पर कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था और यात्री सूचना का इंतजार करते रहे.

पहले भी नजर आई है स्पाइसजेट की लापरवाही
12 जनवरी को भी एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट की लापरवाही का मामला सामने आया था जिस पर यात्रियों ने भारी विरोध जताया था. दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट पर कथित तौर पर यात्रियों को बोर्डिंग गेट और बेंगलुरु जाने वाली उड़ान के बीच एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार कराया गया.

सौमिल अग्रवाल नाम के एक ट्रैवल व्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में पोस्ट किया. मामला 10 जनवरी को दिल्ली-बेंगलुरु SG 8133 के टर्मिनल 3 का है. जानकारी के मुताबिक यात्रियों को बोर्डिंग गेट से गुजरने दिया गया लेकिन फ्लाइट के मुख्य दरवाजे से पहले ताला लगा दिया गया था.

आरोप के मुताबिक जब यात्रियों ने बोर्डिंग गेट खोलने के लिए कहा ताकि वे वेटिंग एरिया में वापस आराम कर सकें, तो अधिकारियों ने इनकार कर दिया और वे चले गए, जब वरिष्ठ नागरिकों ने पानी मांगा क्योंकि वे वहां एक घंटे से अधिक समय तक बंद रहे तो उन्हें पानी नहीं दिया गया. अधिकारियों ने उन्हें पानी नहीं दिया और कहा कि गेट खुलने के बाद फ्लाइट में पानी मांगो.

सौमिल अग्रवाल ने पोस्ट पर लिखा और एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें यात्रियों को बोर्डिंग गेट पार करते हुए एयरलाइन के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से बहस करते देखा जा सकता है. बता दें कि जब लोगों ने एयरपोर्ट के अधिकारियों से पूछा कि कितना समय लगेगा तो उनके पास कोई जवाब नहीं था.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …