मीडिया के सामने आए आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत को कहा अबला नारी, गर्लफ्रेंड पर भी तोड़ी चुप्पी

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की बारिश करके फैन्स को गुमराह कर रहे हैं। मई, 2022 में कपल ने जो निकाह किया, उसकी जानकारी एक्ट्रेस ने जनवरी, 2023 में दी। पहले कहा कि आदिल इस शादी को मान नहीं रहे। अब जब उन्होंने तमाम सवालों के बाद राखी और इस शादी को कबूल लिया तो उन्होंने अब एक नया आरोप लगाना शुरू कर दिया। पहले मीडिया में आकर दावा किया कि आदिल का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर है। वह दो-तीन लड़कियों के सम्पर्क में हैं। फिर आकर कहा कि सब ठीक है। अब वह लाइव आकर कह रही हैं कि आदिल ने उन पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है। उधर, मीडिया में आकर आदिल ने भी अपना पक्ष रखा। क्या कहा, आइए बताते हैं।

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच सब ठीक चल रहा है या नहीं, ये तो वही जाने लेकिन जिस तरह से अब ये दोनों एक-दूसरे की छीछालेदर कर रहे हैं, उसे देखकर लोग जरूर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ताजा अपडेट ये है कि जहां राखी ने ये कहा था कि आदिल मीडिया में नहीं आ रहे हैं। वह आने से डर रहे हैं। वहीं, अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पपाराजी के सवालों का जवाब दे रहे हैं और राखी सावंत के आरोपों पर भी रिएक्ट कर रहे हैं।

आदिल खान ने मीडिया में दिया बयान
पपाराजी से आदिल खान दुर्रानी ने कहा कि वो हमेशा राखी के साथ हैं। वो कहां गए थे। वह यही हैं। आदिल ने कहा कि शाहरुख भाई भी आए थे तो कुछ लेकर नहीं आए थे और मैं कुछ नहीं लेकर आया हूं। मैं क्या ही कहूं। जो राखी बोलती है, सब सच है। पपाराजी ने राखी सावंत की उस बात का भी जिक्र किया जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर आदिल ने कुछ गलत नहीं किया है तो वो मीडिया के सामने क्यों नहीं आ रहे हैं? इस पर आदिल ने कहा- मीडिया के सामने आकर मैं करूं क्या? मैं राखी को गलत बोलूं या खुद को गलत साबित करूं। मुझे ये सब करना ही नहीं है ना।

आदिल ने खोली थी राखी की पोल-पट्टी
इसके अलावा पपाराजी ने आदिल खान दुर्रानी से गर्लफ्रेंड वाले मसले पर भी सवाल किया तो उन्होंने साफ पल्ला झाड़ लिया। कहा कि मुझे तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं है। मैं क्या बोलूं। राखी कुछ भी कर सकती है। अबला नारी है ना। वो पावरफुल लेडी है। इसके पहले आदिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। उसमें बताया था कि राखी सावंत कैसे उनको मीडिया के सामने बुरा साबित कर रही हैं। जिस दिन वह अपना मुंह खोलेंगे, सब सच सामने आ जाएगा और फिर राखी बोलने के लायक नहीं रहेंगी।

राखी सावंत ने इंस्टा लाइव में लगाए आरोप
इसके बाद राखी सावंत ने मीडिया में कहा कि सब ठीक हो गया है। आदिल उनके पास वापस आ गया है। आज 5 फरवरी को वह फिर इंस्टा लाइव में रोती-बिलखती दिखाई दीं। उन्होंने लाइव में आदिल पर डबल गेम खेलने का आरोप लगाया। कहा कि आदिल ने पहले माफी मांगी और उन्हें माफी मिल गई लेकिन अब वो फिर से झूठ बोल रहे हैं कि मैं उन पर हाथ उठाती हूं। वो मीडिया में कह रहा है कि मैं सलमान भाई की धमकी देती हूं तो मैंने तो ऐसा नहीं किया कभी। मेरा मुंह सूजा हुआ है लेकिन मैं आपको इस बारे में कुछ नहीं बता सकती क्योंकि मैं घर बसाना चाहती हूं।

राखी सावंत ने आदिल को दी धमकी
राखी सावंत ने कहा कि रितेश ने गलत किया लेकिन इतना नहीं। घर जाती हूं तो आदिल खान की बॉडी पर लव बाइट्स देखती हूं। अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो मुझे मौत आ जाए। मैंने उसको मीडिया में उसको पॉप्युलर किया। एक टाइम बोलता है कि मीडिया में जाकर बोलो कि मैं घर आ गया हूं और दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट कर रहा है। एक लड़की को इस्तेमाल करना बंद करो आदिल। अगर तुम मुझे इतना सताओगे तो मैं तुम्हारे बारे में सारा चिट्ठा खोल दूंगी और फिर तुम कहीं के नहीं रहोगे।

About bheldn

Check Also

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड! आखिरी पोस्ट में लिखा था- बस दो दिन इंतजार करो…

साउथ टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलुगु एक्टर चंद्रकांत की मौत …