जया किशोरी ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर बागेश्वर सरकार के साथ जोड़ी बना रहे थे लोग

उज्जैन

जया किशोरी के साथ अपनी शादी की चर्चाओं को धीरेंद्र शास्त्री पहले ही गलत बता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जया किशोरी जी को वे अपनी बहन की तरह मानते हैं। जया किशोरी ने कहा है कि वे कोलकाता में रहने वाले शख्स से ही शादी करेंगी। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। जया किशोरी ने कहा है वह अपने माता-पिता से अलग नहीं रहना चाहती। शादी के बाद लड़की को अपने ससुराल जाना पड़ता है। वह कोलकाता के शख्स से शादी करेंगी जिससे अपने माता-पिता के पास रह सकें।जया किशोरी का जन्म 13 अप्रैल 1995 को राजस्थान के सुजानगढ़ में हुआ था। उनका परिवार कोलकाता में रहता है। परिवार में पिता शिव शंकर शर्मा और मां सोनिया के अलावा छोटी बहन चेतना शामिल हैं।

असली नाम जया शर्मा
जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है। किशोरी उपाधि मिलने के बाद वह अपना नाम जया किशोरी लिखने लगीं।27 लाख की जया किशोरी की सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। फेसबुक पर उनके 80 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं। ट्विटर पर भी करीब 50 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके हरेक पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन
जया किशोरी की संपत्ति करोड़ों में है। कथा वाचन करने के साथ वो मोटिवेशनल स्‍पीच देती हैं। वह देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में जाकर कथा वाचन करती हैं। जया किशोरी कथावाचन और भजन गाने के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं। सुंदरता में वे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

बागेश्वर धाम ने भी बताया था अफवाह
कुछ सप्ताह पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ जया किशोरी की शादी की शादी की अफवाह जोर-शोर से फैली थी, लेकिन दोनों ने इसका खंडन किया था। धीरेंद्र शास्त्री ने उन्हें अपनी बहन जैसा बताया था। जया किशोरी के ताजा बयान से भी स्पष्ट है कि दोनों की शादी की कोई संभावना नहीं है।

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …