तन्मय भट्ट बने ब्रैंड एम्बेस्डर तो भड़कीं कंगना रनौत, 11 साल पुराना ट्वीट निकालकर दिखाई असलियत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। हर मुद्दे पर वह अपनी नाक घुसाती ही हैं। पहले उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी की कानूनी लड़ाई में अपना रिएक्शन दिया था। अब उन्होंने कॉमेडियन तन्मय भट्ट को उनके पुराने ट्वीट की वजह से लताड़ लगाई है। उन्होंने कॉमेडियन को डिजिटल कंपनी का चेहरा बनाने के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। क्योंकि उन्होंने चाइल्ड रेप को लेकर भद्दी बात कही थी।

दरअसल, फाइनैनशियल सर्विस कंपनी ने कॉमेडियन तन्मय भट्ट को अपने डिजिटल कैम्पेन का फेस बनाया है। अब ये बात न तो लोगों को रास आई और न ही कंगना रनौत को पची। उन्होंने तन्मय का पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर अपने मन की भड़ास निकाल दी। एक्ट्रेस ने कंपनी पर तन्मय को अपना चेहरा बनाने के लिए सवाल उठाए हैं। उन्होंने गुस्से से भरा ट्वीट किया है, जिसमें काफी कुछ लिखा है।

कंगना रनौत ने तन्मय भट्ट को लताड़ा
तन्मय भट्ट ने साल 2012 में तमाम ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने चाइल्ड रेप को लेकर काफी कुछ भद्दी बातें कही थीं। इसके बाद लोगों का गुस्सा भी फूटा था। अब ‘धाकड़ा’ गर्ल कंगना रनौत ने भी अपना आपा खो दिया है। कंगन रनौत ने ट्वीट में लिखा- अधिकतर राइट विंग की विचारधारा वालों के साथ यही दिक्कत है कि वो वामपंथियों की पसंद को अपनी गलती मानते हैं। प्लीज इस बात को समझें कि आप जिसका विरोध कर रहे हैं, उसी की ब्रांडिंग के लिए तन्मय को चुना गया है। चाइल्ड पॉर्न एक बहुत बड़ा उद्योग है। संयुक्त राज्य अमेरिका में डेमोक्रेट जो कर रहे हैं वह पूरे वामपंथी हैं।’

एलन मस्क की कंगना ने की तारीफ
इसके अलावा कंगना ने दो और ट्वीट किए। इसमें उन्होंने लिखा- पूरी दुनिया के वामपंथी यह दिखाने की कोशिश करेंगे कि ब्रांड्स किस चीज के लिए खड़े हैं। नए बालेंसीगा चाइल्ड पोर्न मूवमेंट और USA में चाइल्ड मास्टेक्टॉमी में चौंकाने वाली बढ़ोत्तरी हर राइट विंगर के लिए नरक है। सवाल यह नहीं है कि वे क्या कर रहे हैं, सवाल यह है कि क्या हैं हम कर रहे हैं? चाइल्ड पॉर्न की वजह से ही एलन मस्क ने ट्विटर को टेक ओवर किया है।

About bheldn

Check Also

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी …