एमसी स्टैन ने जीता Bigg Boss 16 का खिताब, शिव बने रनर अप, विजेता को मिली इतनी रकम

बिग बॉस 16 को अपना विजेता मिल गया है. रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन ने शो को जीत लिया है. एमसी स्टैन के फैंस ने उन्हें बिग बॉस 16 का विजेता बनाया. सलमान खान ने स्टैन को बधाई दी. इनाम में रैपर को 31 लाख रुपये मिले हैं. इसके अलावा उन्हें एक जबरदस्त गाड़ी भी इनाम के रूप में मिली है.

एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विजेता
सभी की उम्मीद के उलट रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 के विजेता का खिताब जीत लिया है. स्टैन को उनके फैंस ने विजेता बनकर बिग बॉस के इतिहास में उनका नाम जोड़ दिया है.

प्रियंका चौधरी हुईं बिग बॉस से बाहर
बिग बॉस के घर से फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी बाहर हो गई हैं. प्रियंका के शो से बाहर होते ही बिग बॉस के घर की ‘मंडली’ खुशी से झूम उठी. अब शिव ठाकरे और एमसी स्टैन टॉप 2 में बचे हैं.

अब्दू रोजिक ने गाया गाना
सिंगर अब्दू रोजिक ने बिग बॉस फिनाले में अपने द स्पेशल गानों को गाया. उन्होंने अपने गानों से भारत, बिग बॉस और भारतीय जनता को शुक्रिया कहा.

एमसी स्टैन ने की गर्लफ्रेंड से बात
कंटेस्टेंट एमसी स्टैन की बात होस्ट सलमान खान ने उनकी गर्लफ्रेंड से करवाई. गर्लफ्रेंड ने कहा कि वो स्टैन से गुस्सा हैं, क्योंकि वो प्रियंका चौधरी की तारीफ करते हैं. हालांकि बाद में वो मान गईं.

प्रियंका-अंकित का रोमांस हिट
प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने साथ मिलकर कमाल का परफॉरमेंस दिया. यहां दोनों का रोमांस देखने को मिले, जिसे देखकर दर्शक काफी खुश हुए.

बिग बॉस में पहुंचे करण कुंद्रा
टीवी एक्टर्स करण कुंद्रा, गशमीर महाजनी और रीम शेख अपने नए शो ‘तेरे इश्क में घायल’ का प्रमोशन करने पहुंचे. यहां सलमान खान ने तीनों के साथ खूब मस्ती की. करण कुंद्रा और गशमीर महाजनी ने डांस भी किया. वहीं सलमान खान ने एक्ट्रेस रीम शेख के साथ डांस किया.

कृष्णा अभिषेक ने मचाया धमाल
बिग बॉस 16 के फिनाले के हीरो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक रहे. धरम पाजी बनकर आए कृष्णा अभिषेक ने सभी को जबरदस्त तरीके से एंटेरटेन करते नजर आए. उनके जोक्स और मसखरी को देखकर सलमान खान हंसते-हंसते लोटपोट हुए. कृष्णा ने टीना दत्ता की मम्मी को अपना फेवरेट बताया.

घर से बाहर हुईं अर्चना गौतम
कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का भी सफर खत्म हो गया है. अर्चना गौतम बिग बॉस 16 से बाहर हो गई हैं. अर्चना होस्ट सलमान खान के पास पहुंचकर काफी रोईं. सलमान ने उन्हें जाते-जाते सिल और बट्टा गिफ्ट किया. सलमान ने कहा कि उनका सफर यहां से आगे बढ़ेगा. सलमान ने अर्चना के लिए तालियां भी बजाईं. इसके अलावा विकास मानकतला ने अर्चना की मिमक्री भी की, जिसे देखकर सभी खूब हंसे.

सनी देओल और अमीषा पटेल की मस्ती
बिग बॉस 16 के फिनाले में सनी देओल और अमीषा पटेल ने एंट्री ली. दोनों अपनी फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे हैं. तारा सिंह और सकीना बन सनी देओल और अमीषा पटेल ने जबरदस्त डांस होस्ट सलमान खान संग किया. इसके अलावा पूर्व कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक छोटे तारा सिंह बनकर मंच पर पहुंचे. उन्होंने सनी देओल के साथ मिलकर फिल्म गदर के डायलॉग भी बोले. सलमान खान और सनी देओल का ‘यारा ओ यारा’ गाने पर डांस देखने लायक था.

About bheldn

Check Also

मुनव्वर फारूकी और नई बेगम महजबीन न‍िकाह के बाद पहली बार दिखे साथ, जल्‍द वलीमा में मनाएंगे जश्‍न

हाल ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि मुनव्वर फारूकी ने दूसरा निकाह कर लिया …