चार साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने नोचकर मार डाला, हैदराबाद में दहला देने वाली घटना

हैदराबाद

हैदराबाद में एक भयानक घटना सामने आई है। यहां एक चार साल के बच्चे को रविवार को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में बच्चे को सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है। तभी अचानक तीन कुत्ते दौड़कर उस पर हमला कर देते हैं और उसे पकड़ लेते हैं। छोटे बच्चे के पेट में चोटें आई थीं और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

बच्चे की पहचान बाग अंबरपेट में एरुकुला बस्ती निवासी गंगाधर पुत्र प्रदीप के रूप में हुई। अधिकारियों के मुताबिक, हमला एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप के बाहर हुआ, जहां बच्चे के पिता चौकीदार के रूप में काम कर रहे थे। हादसे के दिन पिता अपने दोनों बच्चों को काम पर ले आया था।

कैसे हुई घटना
चार साल का बच्चा प्रदीप अपने पिता के साथ काम पर गया था। वीडियो में बच्चा अकेला चलता नजर आ रहा है। तभी तीन कुत्ते बच्चे की ओर बढ़ते हुए आते हैं और उसे घेर लेते हैं। घबराया हुआ लड़का भागने की कोशिश करता है, लेकिन कुत्ते उसके पास आ जाते हैं और उसे जमीन पर धकेल देते हैं। फिर वे उसके कपड़े खींचने लगते हैं क्योंकि बच्चा उनसे बचने की कोशिश करता है। जब भी वह उठने की कोशिश करता, कुत्ते उस पर हमला कर उसे नीचे गिरा देते। जल्द ही वे पूरी तरह से उस पर हावी हो गए और उसे काट लिया।

परिवार ने नहीं की शिकायत
वीडियो में बच्चे पर हमला करते हुए तीन छोटे कुत्ते दिखाई देते हैं और बड़े कुत्ते बच्चे को काटते रहते हैं और उसे एक कोने में खींच कर ले जाते हैं। तस्वीरों से लग रहा है कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं की गयी है।

कुत्तों के हमले दहला रहे दिल
इस दिल दहला देने वाली घटना ने फिर से आवारा कुत्तों के खतरे को सामने ला दिया है। कई लोग सोशल मीडिया पर बच्चे पर हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और अधिकारियों से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पहले भी हुई ऐसी घटनाएं
हैदराबाद में हुई यह घटना पहली नहीं है। गुजरात के सूरत में भी आवारा कुत्तों के हमले के बाद एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई थी। हैदराबाद की घटना इसके करीब दो हफ्ते बाद हुई है। इससे पहले जनवरी में, बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …