कौन हैं अमृतपाल सिंह की NRI वाइफ किरणदीप कौर? 13 दिन पहले ही हुई थी शादी

अमृतसर

पंजाब के अमृतसर वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने अजनाला पुलिस थाने के बाहर जमकर बवाल काटा। अपने करीबी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे अमृतपाल सिंह ढेरों समर्थकों के साथ अजनाला पहुंचे। इस दौरान बैरिकेड्स तोड़े गए और पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया। खालिस्तानी विचारधारा के समर्थक अमृतपाल सिंह वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख हैं। यह संगठन अभिनेता-कार्यकर्ता दीप सिद्धू ने बनाया था जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

अमृतपाल सिंह की इसी महीने शादी हुई है। वह एनआरआई किरणदीप कौर से एक सादे समारोह में 10 फरवरी को विवाह बंधन में बंधे। वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की शादी गांव जल्लूपुर खेड़ा में स्थित गुरुद्वारा साहिब में हुई। शादी की जानकारी को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था। यह जानकारी मिली थी उनकी शादी इंग्लैंड में रहने वाली एनआरआई किरणदीप कौर से हुई।

जालंधर के गांव से परिवार का ताल्लुक
दोनों परिवारों आपस में पुराने परिचित बताए गए। किरणदीप के परिवार की पृष्ठभूमि जालंधर है। मूल रूप से जालंधर के गांव कुलारां के रहने वाले हैं और वे कुछ समय पहले इंग्लैंड में बस गए थे। अमृतपाल सिंह ने अपनी शादी को रिवर्स माइग्रेशन कहा था। उन्होंने कहा था कि शादी के बाद उनकी पत्नी पंजाब में ही रहेंगी।

वारिस पंजाब दे और अमृतपाल सिंह
वारिस पंजाब दे की स्थापना दिवंगत गायक और अभिनेता दीप सिद्धू ने की थी। कुछ महीने पहले दुबई से लौटे अमृतपाल सिंह ने 2022 में दुर्घटना में दीप सिद्धू की मृत्यु के बाद उनके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ को संभाला।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …