हंसते-हंसते दूल्हे को हल्दी लगा रहा था शख्स, अचानक गिरा और हो गई मौत

नई दिल्ली

हैदराबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग सन्न है कि हंसते हुए शख्स की मौत कैसे कुछ सेकण्ड के अन्दर हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी समारोह के दौरान खुशी का माहौल था, मृत व्यक्ति भी हंसता और मजाक करता दिखाई दे रहा है। इस दौरान अचानक शख्स को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। जहां शादी की ख़ुशी का माहौल था, वहां चीख पुकार मच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद के काला पत्थर इलाके में शादी समारोह चल रहा था। हल्दी कार्यक्रम में लोग बारी-बारी दुल्हे को हल्दी लगा रहे थे। इस कार्यक्रम का लोग अपने मोबाइल से भी वीडियो भी बना रहे थे। मृत व्यक्ति भी दूल्हे को हल्दी लगाने पहुंचा, इस दौरान वो बेहद खुश और मस्ती मजाक करते दिखाई दे रहा था। हाथ में हल्दी लेने के बाद ही व्यक्ति को बेसुधी छाने लगी और वो गिर पड़ा, वहां चीख पुकार मच गई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों की टिप्पणी
@ArunMantriCA यूजर ने लिखा कि जीवन बहुत अनिश्चित है। आनंद से जियो! हैदराबाद से होने के कारण इस बारे में दो दिन पहले ही पता चला था। यह देखकर वाकई दुख हुआ। @tweetfromAnshul यूजर ने लिखा कि अब जिन्दगी का कोई भरोसा नहीं है, कब किसका बुलावा आ जाए पता नहीं! @jain_ravindra2 यूजर ने लिखा कि जिन्दगी का कोई भरोसा नहीं, इसलिए आज जियों और कल की चिंता छोड़ो!

एक यूजर ने लिखा कि ये अचानक कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है, इसके लिए सरकार को कुछ काम जरूर करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि इतनी मौत देखने के बाद अब यही सवाल दिमाग में आ रहा है कि इसके पीछे वजह क्या है? क्या कोई बता सकता है कि कहीं ये कोरोना की वैक्सीन का साइड इफ़ेक्ट तो नहीं है। पुनीत नाम के यूजर ने लिखा कि इस तरह के दृश्य और घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, वेक्सीन के प्रभावों के बारे में रिसर्च और बोलने से क्यों कतरा रहे हैं विशेषज्ञ?

बता दें कि पिछले दिनों इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, कहीं जिम करते तो कहीं काम करते-करते लोगों की जान जा रही है। कई लोग तो डांस करते करते गिरे और उनकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से होने वाली मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस तरह के वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …