लिंक्डइन ने ब्लॉक कर दिया सनी लियोनी का अकाउंट, एक्ट्रेस का ये वीडियो देख सपोर्ट में उतरे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों से काफी दूर हैं लेकिन वो हर दिन अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपने पति और बच्चों के साथ भी कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी इसके अलावा भी कई तरह से लोगों के साथ कनेक्ट रहती हैं। दरअसल वो अपनी लाइफ से जुड़े हर तरह के अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने हाल ही में किया है। सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि लिंक्डइन ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है।

सनी लियोनी ने पिछले कुछ सालों में एक लंबा सफर तय किया है और भारत को अपना घर बना लिया है। यहां अपने हिंदी डांस नंबर्स और फिल्मों के लिए पसंद किए जाने के अलावा, एक्ट्रेस बिजनेसवुमन भी बन गई हैं और उन्होंने अपना खुद का परफ्यूम और कॉस्मेटिक ब्रांड लॉन्च किया है। सनी लिंक्डइन से जुड़ी थीं लेकिन उन्होंने कल एक वीडियो यह कहते हुए शेयर किया कि उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है।

सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो
सनी ने कहा, ‘लिंक्डइन पर एक महीने के शानदार दिनों के बाद उन्होंने मेरा अकाउंट ब्लॉक करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें लगा कि यह असली सनी लियोनी नहीं है। वैसे तो मैं ही थी। मैं समझती हूं कि मेरे अकाउंट पर काफी ट्रैफिक था लेकिन यह लिंक्डइन के लिए मेरे पेज को हटाने का कोई कारण नहीं था। यह बहुत बुरा है और मुझे आशा है कि वे अपना निर्णय बदल लेंगे क्योंकि उन्होंने मुझे यह निर्णय लेने से पहले एक ईमेल भी नहीं भेजा था या मुझे सूचित नहीं किया था।’

फैंस का मिला सपोर्ट
उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस कम्युनिटी के साथ जुड़ने में बहुत मजा आ रहा है और अगर किसी के पास उनके लिए कोई सलाह है, तो यह मददगार होगा। कई फैंस ने सनी को जवाब दिया और कहा कि यह उचित फैसला नहीं था। एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद दुर्भाग्यपूर्ण! अकाउंट ब्लॉक करना सही नहीं है।’ सनी ने ‘जिस्म 2’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और अब वो कथित तौर पर ‘रंगीला’ से मलयालम फिल्म में कदम रख रही हैं।

About bheldn

Check Also

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी …