लखनऊ के जेबीआर होटल में शराब पार्टी, छेड़छाड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस से महिलाओं ने की बदसलूकी

लखनऊ

यूपी की राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेबीआर होटल में होली की पार्टी को लेकर हंगामा हो गया। जानकारी के मुताबिक, 21 साल की कम उम्र के युवाओं के पहुंचने और होटल में डांस कर रहे युवतियों से छेड़छाड़ के मामले को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस से अभद्रता की गई है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक महिला खुद को वकील और पत्रकार बताकर भिड़ती नजर आ रही है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौकी इंचार्ज से भी करने लगे बदसलूकी
होटल जेबीआर में एक इवेंट कंपनी ने 250 लोगों की पार्टी के लिए लॉन बुक किया था। रविवार को पार्टी शुरू होते ही पार्टी में शामिल कुछ लोगों का आपस में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने लगा तो लोगों में मारपीट शुरू हो गई। हंगामे की सूचना पर सिंगापुर मॉल चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे, लेकिन वहां मौजूद कुछ महिलाओं के द्वारा बदसलूकी की जाने लगी। काफी देर तक पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, फिर भी वो नहीं मानी। उल्टा पुलिस कर्मियों का ही वीडियो बनाने लगी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इंस्पेक्टर विभूति खंड राम सिंह ने बताया कि द ग्रैंड जेबीआर होटल में शराब पार्टी का आयोजन कराने का लाइसेंस नहीं था। इस मामले में आबकारी विभाग से जांच कराई जा रही है। द ग्रैंड जेबीआर होटल में आयोजित पार्टी में ढाई सौ लोगों को होली के आयोजन को लेकर इनवाइट किया गया था, लेकिन पार्टी में करीब 1000 से ज्यादा की संख्या में लोग पहुंच गए। फिलहाल इस संबंध में किसी के द्वारा तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस ने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। ‌

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …