600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले पुराने का हिसाब तो दे देते, बोले तेजस्वी यादव

पटना

जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लालू यादव के परिवार पर छापेमारी की। ईडी ने आज बताया कि छापेमारी में उन्हें लालू परिवार के अघोषित 1 करोड़ रुपये का कैश, सोने के गहने सहित अन्य चीजें मिली हैं। ईडी के दावे के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बीजेपी और मीडिया पर निशाना साधा। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां और अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था। बिहार के डेप्युटी सीएम तेजस्वी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते।

तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘बीजेपी सरकार की ओर से सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए। ‪अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? सोच लो..।’

ईडी ने किया था ये दावा
तेजस्वी यादव का ये बयान मीडिया में आए ईडी के बयान के बाद आया है। ईडी ने शनिवार शाम को बताया कि लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ छापों में एक करोड़ रुपये की अघोषित नकदी जब्त की है। साथ ही जमीन के बदले नौकरी से हासिल की 600 करोड़ रुपये की संपत्ति का पता चला है। केन्द्रीय एजेंसी ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार और उनके सहयोगियों के लिए रियल एस्टेट और अन्य क्षेत्रों में किए गए निवेशों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

About bheldn

Check Also

UP: हाथ-पैर काटे, सिर अलग किया, थैले में पैक की लाश… अमरोहा में टुकड़ों में मिली प्रेग्नेंट महिला की डेड बॉडी

अमरोहा , उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश टुकड़ों में मिलने …