गुलाम नबी आजाद और रविंदर रैना के घर की बत्ती गुल, बकाया न जमा करने पर कटा बिजली कनेक्शन!

जम्मू

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और डेमोक्रेटिक आजाद प्रोग्रेसिव पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद के घर की बिजली काट दी गई। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना समेत अन्य के घर की पावर सप्लाइ भी ठप है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन्होंने 2 लाख रुपये अधिक के पावर टैरिफ बिल का भुगतान नहीं किया है। इसके चलते रविवार को यह कार्रवाई हुई।

अंग्रेजी समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, राज्यसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष के करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। वहीं बीजेपी नेता रविंदर रैना का दावा है कि वह नियमित रूप से बिजली बिल का भुगतान करते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय वह राजौरी में हैं और जम्मू पहुंचकर पता लगाएंगे कि बिजली का कनेक्शन क्यों काटा गया।

इन नेताओं के घर की बिजली हुई गुल
इन दोनों के अलावा बीजेपी के दूसरे दिग्गज नेता और रामबन से पूर्व विधायक नीलम लंगेह के घर की बिजली भी काट दी गई है। ये तीनों नेता जम्मू शहर के पॉश एरिया गांधी नगर इलाके के सरकारी आवास में रहते हैं। सूत्रों के मुताबिक उनका बकाया 2 लाख रुपये से अधिक हो गया था।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …