UP: मेला देखने गईं दो नाबालिग से गैंगरेप, पांच ने भागकर बचाई जान, छह आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक हैरान करने वाले खबर सामने आई है। यहां मेला देखने गई दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर छह युवकों ने गैंगरेप किया है। मामले की जानकारी होने पर एसपी सहित फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के सेनपुर गांव में सोभन सरकार का मेला लगा हुआ है, जो पांच दिनों तक चलता है। हुसेनगंज के एक गांव से सात सहेलियां मेला देखने गईं, जहां मेला देखते समय दो किशोरी को छह युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। वहीं उनकी पांच अन्य सहेलियों को भी युवकों ने पकड़ना चाहा, लेकिन एक किशोरी भागकर चीख पुकार करने लगी। चीख-पुकार सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ पहुंचे। जहां लोगों ने अन्य लड़कियों को बचा लिया। साथ ही छह आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।फतेहपुर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …