अवैध संबंध में बेटी-पत्नी को गोली मारी और फिर भागकर जंगल में लगा ली फांसी

चित्रकूट

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी फांसी लगा ली। दोहरे हत्याकांड के बाद से पुलिस की तीन टीमें घटना के बाद से ही उसकी तलाश कर रही थी। बेटी का दूसरी बिरादरी के युवक के साथ अवैध संबंध के चलते हुए तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा निवासी नंद किशोर त्रिपाठी ने सोमवार दोपहर अपनी पत्नी प्रमिला और बेटी खुशी की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह बंदूक और अपना मोबाइल घर पर छोड़कर मौके से फरार हो गया था। गांव वाले बताते हैं कि घर से जाते समय वह एक रस्सी अपने साथ ले गया था। इससे अनहोनी की आशंका जाहिर की जाने लगी थी। अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी के निर्देश पर गठित तीन टीमें घटना के बाद से ही उसकी तलाश कर रही थी। देर रात तक बहिलपुरवा से लगे आसपास के इलाके में उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

मंगलवार सुबह सेमरदहा गांव से करीब तीन किमी दूर पिपरौंडी के जंगल में नंदकिशोर त्रिपाठी का शव पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मां बेटी की मौत के बाद अब नंदकिशोर की खुदकुशी से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार को सुबह करीब 8:30 नंद किशोर त्रिपाठी का शव गांव से लगभग तीन किमी दूर पिपरौडी के जंगल में पेड़ पर लटका मिला है।

About bheldn

Check Also

UP: मां से अवैध संबंध, 8 साल की बेटी से रेप, लखनऊ में मदरसे का मौलाना गिरफ्तार

लखनऊ , लखनऊ के एक मदरसे में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ कुकर्म का …