महाराष्ट्र: फडणवीस की पत्नी और प्रियंका चतुर्वेदी की लड़ाई ‘औकात’ तक आई

नई दिल्ली,

महाराष्ट्र की राजनीति में इस समय डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस चर्चा में चल रही हैं. उनकी तरफ से जब से एक महिला डिजाइनर पर एक करोड़ की रिश्वत देने की पेशकश का आरोप लगाया गया है, विवाद बढ़ता चला जा रहा है. पुलिस ने तो शिकायत दर्ज कर अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है, लेकिन उद्धव गुट की प्रियंका चतुरर्वेदी ने इस मामले को लेकर अमृता फडणवीस पर भी सवाल दाग दिए हैं. दोनों के बीच एक ट्विटर वॉर देखने को मिली है जहां पर एक दूसरे की औकात तक पर कमेंट कर दिया गया है.

ट्विटर वॉर में किसने क्या बोला?
जब प्रियंका चतुर्वेदी ने मामले के मेरेट पर सवाल खड़े कर दिए, तब अमृता ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा कि मैडम चतुर आप पहले मुझे एक फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश कर चुकी हैं जहां पर कहा गया कि मुझे एक्सिस बैंक से कुछ गलत फायदे मिले हैं, अब आप मेरी सच्चाई पर भी सवाल उठा रही हैं. वैसे ये तो स्वाभाविक है अगर कोई आपका विश्वास जीतता और फिर केस बंद करने के लिए आपको रिश्वत देता, आप ऐसे शख्स की अपने मास्टर के जरिए मदद जरूर करतीं. ये आपकी औकात है. अब क्योंकि अमृता फडणवीस ने सीधे-सीधे औकात शब्द का इस्तेमाल कर दिया, ऐसे में प्रियंका की तरफ से भी तल्ख जवाब आया.

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा कि भगवान की इतनी कृपा है कि मेरी औकात मुझे किसी डिजाइनर से पहले कपड़े प्रमोशन के लिए नहीं दिलवाती जिससे बाद में मुश्किल में फंसना पड़ जाए. मुझे समझ नहीं आता कि मैंने एक स्वतंत्र जांच की मांग क्या कर दी, आप इतना परेशान हो गईं. सही बात तो ये है कि आपको उसी दिन शिकायत करनी चाहिए थी, जब उस लड़की ने आपको पैसे बनाने की टिप्स दी थी. अब प्रियंका यहीं पर नहीं रुकी, उनकी तरफ से ताबड़तोड़ कई और ट्वीट कर दिए गए.

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अपराधी की बेटी पहले डिप्टी सीएम की पत्नी से संपर्क साधती है. फिर पांच साल तक दोस्ती चलती है. डिप्टी सीएम की पत्नी को वो महंगे गहने देती है, कपड़े देती है. गाड़ी में साथ में घूमती है. वो डिजाइनर यहां तक बताती है कि सट्टेबाजों की शिकायत कर कैसे पैसे कमाए जा सकते हैं. इस सब के बावजूद भी दोस्ती जारी रहती है. अब ब्लैकमेल करने के आरोप लग रहे हैं. ये महाराष्ट्र में हो क्या रहा है.

केस किस बारे में है?
इस केस की बात करें तो अनिक्षा नाम की एक महिला ने अप्रत्यक्ष रूप से अमृता फडणवीस को धमकी दी, साजिश रची और 1 करोड़ की रिश्वत की पेशकश की. इसके बाद अमृता ने नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामला दर्ज कराया. संबंधित आरोपी महिला करीब 16 महीने से अमृता के संपर्क में थी. आरोपी महिला और उसके पिता ने अमृता फडणवीस को एक अपराध में मदद मांगने वाले सट्टेबाजों के बारे में जानकारी देने की पेशकश की थी.

अमृता फडणवीस के फोन पर मेसेज और कॉल आने के बाद उन्होंने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. इस शिकायत के अनुसार पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.महिला डिजाइनर होने के नाते आरोपी अमृता फडणवीस के संपर्क में आई थी. आरोपी महिला डिजाइनर और उसके पिता को भी इस अपराध में आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की है.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …