पत्र लिखने पर शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर साधा निशाना, बोले- उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है

भोपाल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि उनकी (कमलनाथ) ट्यूबलाइट देर से जलती है। ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों के लिए सरकार ने पहले ही सर्वे का काम शुरू हो गया था। जहां पहले ओलावृष्टि हुई वहां काम पूरा हो रहा है। वे चिट्ठी बड़ी देर से लिखते हैं।

हर बार चुनाव के पहले झूठ बोलती है कांग्रेस- शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का नीति वाक्य होना चाहिए, झूठ के साथ कमलनाथ। हर बार चुनाव के पहले झूठ बोलते हैं इस बार फिर झूठ बोल रहे हैं। सीएम ने सवाल उठाते हुए कहा, “कमलनाथ जी ने वादा किया था कि विशेष पिछड़ी जनजातियां बैगा,भारिया सहरिया समाज के लोग जो अभिकरण क्षेत्र से बाहर हैं, उन्हें अभिकरण के दायरे में लाएंगे और प्रतिमाह पोषण के लिए 1500 रुपये देंगे। आपने 1500 रुपये तो छोड़िए, ना तो अभिकरण के बाहर लाए ना तो नहीं फूटी कौड़ी दी, हमारी सरकार जनजाति भाई बहनों को 1000 रुपए प्रति माह देती थी आपने वह भी बंद कर दिया,आप बताइए आपने ये महापाप क्यों किया?”

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री को लिखा था पत्र
दरअसल, पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री शिवराज को सोमवार (20 मार्च) को पत्र लिखकर ओलावृष्टि से फसल को हुए नुकसान के लिए तुरंत राहत राशि का वितरण करने की बात कही थी। उन्होंने पत्र में किसानों से बिजली के बकाया बिलों की वसूली और फसल ऋण की वसूली तुरंत रोक देने की बात कही थी। कमलनाथ ने कहा था कि पिछले 15 दिन से सरकार सिर्फ सर्वे कराने की बात कह रही है। अब तक एक भी किसान को नहीं मिली राहत राशि।

कांग्रेस का राजनीतिक अंत गड्ढा खोदकर- शिवराज सिंह
इससे पहले कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में शिवराज सिंह ने कहा था कि कांग्रेस का राजनीतिक अंत भी गड्ढा खोदकर गाड़ कर पूरा करेंगे। शिवराज ने कहा था कि 25 मार्च को छिंदवाड़ा में केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम आनंद, उत्साह और उल्लास से भरा होगा। बड़ी संख्या में लोग आएंगे। हम संकल्प के साथ अपने अपने वाहनों में अमित शाह के कार्यक्रम में पहुंचेंगे। विजय का विश्वास लेकर कांग्रेस का राजनीतिक अंत करने आएंगे। कमलनाथ का राजनीतिक अंत करने आएंगे।

जिसके बाद कमलनाथ ने भी छिंदवाड़ा पहुंचकर पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान किसका अंत करेंगे, किसको गाड़ेंगे, मैं उसमें नहीं पड़ना चाहता, पर मैं गाडूंगा। कमलनाथ ने कहा कि मैं महंगाई और भ्रष्टाचार का अंत करूंगा। बेरोजगारी जैसी चीजों को मैं गाडूंगा।

About bheldn

Check Also

शराबी के साथ लिपटकर हाथ ठेले पर सो रहा था बेफिक्र हेड कॉन्स्टेबल, अफसरों तक पहुंच गया वीडियो

दमोह , दमोह जिला मुख्यालय पर जबलपुर नाका के पास खाली पड़े एक टपरे में …