‘मन की बात’ के बहाने लोगों को ‘झूठ की बात’ से बेवकूफ बनाती है BJP… ममता बनर्जी का पीएम पर निशाना

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को लेकर मंगलवार को निशाना साधा। ममता बनर्जी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोगों को ‘झूठ की बात’ से बेवकूफ बनाती है। साल 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रचंड जीत की दूसरी वर्षगांठ पर प्रदेश के लोगों को बधाई दी। इस दौरान ममता बनर्जी ने अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को शिकस्त देने के लिए विपक्षी दलों से एकजुट होने का आग्रह किया।

ममता बनर्जी ने एक वीडियो संदेश में दावा किया क‍ि बीजेपी ‘मन की बात’ के नाम पर लोगों को ‘झूठ की बात’ से बेवकूफ बनाती है। भाजपा हर चुनाव से पहले वादे करती है और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाती है। बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम की 100वें ऐप‍िसोड का प्रसारण किया गया था।

‘बीजेपी के ख‍िलाफ साथ आएं विपक्षी दल’
टीएमसी प्रमुख ने कहा क‍ि मैं सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने का आग्रह करती हूं… जब सभी विपक्षी दल एक साथ आएंगे तो बीजेपी लड़ाई हार जाएगी और भारत विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ जंग जीत जाएगा। टीएमसी 2021 में लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज हुई थी। विधानसभा चुनाव के नतीजे 2021 में दो मई को घोषित किए गए थे।

About bheldn

Check Also

व्यास जी तहखाने में पूजा जारी रहेगी या बंद होगी, सोमवार को हाई कोर्ट ज्ञानवापी पर सुनाएगा फैसला

वाराणसी इलाहाबाद हाईकोर्ट सोमवार को ज्ञानवापी परिसर में व्यास तहखाने में पूजा करने की अनुमति …