द केरल स्टोरी विवाद के बीच एआर रहमान की दो टूक, शेयर किया मस्जिद में हिंदू शादी का वीडियो

‘द केरल स्टोरी’ विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं। कुछ इसे एजेंडा बता रहे हैं तो कोई इसकी तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स’ से कर रहा है। ये मामला कोर्ट भी पहुंचा। जहां कांग्रेस से लेकर वाम दलों ने इसे बैन करने की मांग की। इस बीच म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने एक वीडियो शेयर किया है। जहां एक कपल मस्जिद में सात फेरे लेता नजर आ रहा है।

‘द केरल स्टोरी’ के विवाद के बीच ऑस्कर विनिंग कंपोजर AR Rahman ने वीडियो शेयर किया है। जिसे देख फिर से जनता की दो राय देखने को मिल रही है। कुछ एआर रहमान से सहमति जता रहे हैं तो कुछ ने उनके इस ट्वीट के विरोध में अपनी बात कही।

आखिर क्या है इस वीडियो में
एआर रहमान ने जो वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो साल 2020 का है। जिसमें एक कपल मस्जिद के अंदर हिंदू रीति-रिवाज से शादी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एआर रहमान लिखते हैं, ‘वाह… इंसानियत के लिए प्यार बिना शर्त और उपचारात्मक होना चाहिए।’ लाजिमी है कि एआर रहमान ने केरल की ताकत को इस वीडियो में बयां किया हैं। जहां ऐसे प्यार और सद्भावना के कई उदाहरण मौजूद हैं।

वीडियो में इस कपल की है कहानी
दावा किया जा रहा है कि ये कपल सारथ और अंजू की है। उन्होंने साल 2020 में मस्जिद में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। बता दें हाल में ही कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने भी रिएक्ट किया था। उन्होंने इस फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था कि ये फिल्म अतिश्योतिक्ति करती है। राज्य की सच्चाई इतनी भर नहीं है।

About bheldn

Check Also

जिंदा है दाऊद इब्राहिम का सबसे बड़ा दुश्मन! 9 साल बाद सामने आई छोटा राजन की नई तस्वीर

नई दिल्ली, दाऊद इब्राहिम का जानी दुश्मन और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड …