दिल्ली के बंद हुक्का बार में 17 साल के लड़के की हत्या, सिर में मारी गई गोली

नई दिल्ली,

देश की राजधानी दिल्ली में बंद पड़े हुक्का बार में 17 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शनिवार की दोपहर तीन बजे किसी ने पीसीआर कॉल की और कहा की सात-आठ लड़कों ने आकर एक लड़के को गोली मार दी है.

फोन आने के बाद पुलिस की टीम तुरंत गोविंदपुरी एक्सटेंशन में एक इमारत के पहले तल पर पहुंची जहां चोरी छिपे हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था. वहां खून बिखरा था और कुछ टिश्यू भी पड़े थे. पुलिस के मुताबिक इस हुक्का बार को 1 अप्रैल को ही बंद करा दिया गया था.

मौके पर पूछताछ में पुलिस को पता लगा की घायल को कुछ लोग एम्स हॉस्पिटल लेकर गए है. हॉस्पिटल पहुंचने पर पुलिस को जानकारी मिली कि पीड़ित की मौत हो गई थी. युवक के सिर में गोली मारी गई थी. पीड़ित की पहचान 17 साल के कुणाल के रूप में हुई है.

पुलिस ने जब इस हत्या की जांच शुरू की तो पता चला कि इस वारदात में कुछ स्थानीय लड़के ही शामिल हैं. पुलिस ने उसमें एक की पहचान भी कर ली जो कि नाबालिग है.वहीं राहुल नाम के एक युवक को भी पैर में गंभीर चोट लगी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई और दावा कर रही है कि जल्द ही हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

 

About bheldn

Check Also

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सनसीखेज घटना, नामी अस्पताल में भर्ती विदेशी महिला के साथ रेप

गुरुग्राम सेक्टर-51 एरिया के आर्टिमिस हॉस्पिटल में एडमिट विदेशी युवती से रेप का मामला सामने …