दिल्ली में डबल मर्डर, जामिया नगर में मिली युवक की लाश, हुक्का बार में लड़के का कत्ल

नई दिल्ली,

दिल्ली के जामिया नगर में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी मच गई. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सुल्तान अहमद के रूप में हुई है जो अबुल फजल एनक्लेव इलाके में रहता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक युवक की मौत किस वजह से हुई है ये साफ नहीं हुआ है.

सुल्तान अहमद दिल्ली के अबुल फजल एनक्लेव स्थित अपने घर से 4 मई को को निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा. परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया और जब वह नहीं मिला तो उसके लापता होने की रिपोर्ट शाहीन बाग थाने में दर्ज कराई. वहीं अगले दिन दोपहर 5 मई को उसकी डेड बॉडी जामिया नगर थाना क्षेत्र इलाके में मिली.

शव मिलने के बाद मृतक के घरवालों के बीच मातम पसरा हुआ है. मृतक के पिता ने बताया कि सुल्तान 4 मई की शाम को घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं आया तो हम लोगों ने उसको ढूंढना शुरू किया लेकिन वो नहीं मिला. अगले दिन दोपहर में जामिया नगर थाने से सूचना मिली कि बेटे की डेड बॉडी मिली है. हमें इंसाफ चाहिए क्योंकि मेरे बेटे की हत्या की गई है.

हुक्काबार में युवक की हत्या
बता दें कि शनिवार को ही दिल्ली में बंद पड़े हुक्का बार में 17 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शनिवार की दोपहर तीन बजे किसी ने पीसीआर कॉल की और कहा की सात आठ लड़कों ने आकर एक लड़के को गोली मार दी है.

फोन आने के बाद पुलिस की टीम तुरंत गोविंदपुरी एक्सटेंशन में एक इमारत के पहले तल पर पहुंची जहां चोरी छिपे हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था. वहां खून बिखरा था और कुछ टिश्यू भी पड़े थे. पुलिस के मुताबिक इस हुक्का बार को 1 अप्रैल को ही बंद करा दिया गया था.

मौके पर पूछताछ में पुलिस को पता लगा की घायल को कुछ लोग एम्स हॉस्पिटल लेकर गए है. हॉस्पिटल पहुंचने पर पुलिस को पता लगा की पीड़ित की मौत हो गई थी. युवक के सिर में गोली मारी गई थी. पीड़ित की पहचान 17 साल के कुणाल के रूप में हुई है.

 

About bheldn

Check Also

प्राइवेट प्रॉपर्टी पर हो सकता है किसी समुदाय या संगठन का हक, सुप्रीम कोर्ट के 9 जजों की बेंच ने क्या कहा?

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने आज कहा कि संविधान का उद्देश्य सामाजिक बदलाव की भावना …