झगड़े के बाद नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने की कोशिश, नहीं मानी तो दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

नागौर,

राजस्थान के नागौर में रिश्ता तोड़ने पर एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. घटना ऊंचाएड़ा गांव की है, जहां रविवार दोपहर को युवक ने दोस्त के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि किसी कारण से दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था.परिजनों की रिपोर्ट पर बड़ी खाटू थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. ऊंचाईडा गांव के रहने वाले देवेंद्र सिंह ने बड़ी खाटू थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि 7 मई को उसके छोटे भाई विकास सिंह ने फोन करके सूचना दी कि उसकी बहन मनीषा कंवर लहूलुहान पड़ी हुई है.

सीसीटीवी फुटेज में पाए गए दो लोग संदिग्ध
शिकायत में अज्ञात लोगों पर हमले का आरोप लगाया गया था. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. थानाधिकारी हरीश सांखला ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित कर घटनास्थल से जाने वाले रास्तों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया, जिसमें दो लोगों को संदिग्ध पाया गया.

काफी दिनों ने मनाने की कोशिश कर रहा था प्रेमी
इसके बाद प्रकाश लोहार नामक व्यक्ति से जब पूछताछ की गई, तो उसने स्वीकार किया कि मनीषा उसकी दोस्त थी. किसी कारण से उनकी दोस्ती टूट गई थी और वह काफी दिनों से उसे मनाने की कोशिश कर रहा था. आरोपी ने बताया कि जब वो नहीं मानी, तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बना लिया. जब युवती घर पर अकेली थी, तो उसने लोहे के रॉड से मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

About bheldn

Check Also

BPSC पेपर लीक मामले में एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, आरोपी उज्जैन से लाए गए पटना

पटना, बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) द्वारा ली गई शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले …