मलाइका अरोड़ा ने उर्फी जावेद को छोड़ा पीछे, कट-आउट ड्रेस में पोज मारकर उड़ाए सबके होश

मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक्स से इंप्रेस करने का कोई भी मौका जाने नहीं देती हैं। उनका स्टाइल फैंस को हमेशा ही पसंद आता है। हाल ही में वह एक अवॉर्ड नाइट में पहुंची थीं और उनकी सेक्सी ड्रेस ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था। हसीना की इस आउटफिट में इतने कट्स से लगे थे जिसे देखकर उर्फी जावेद की याद आ रही थी। रेड कलर की ड्रेस में वह बहुत ही स्टनिंग लग रही थीं।

कट-आउट डिटेल ने गाउन को बनाया स्टाइलिश
मलाइका अरोड़ा का ये लुक सोशल मीडिया पर लगातार छाया हुआ है। रेड कलर की इस ड्रेस में नेकलाइन से लेकर वेस्टलाइन तक कट-आउट डिटेल दी गई थी, जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी।

​स्ट्रेचमार्क्स किए फ्लॉन्ट
मलाइका इन कट-आउट डिटेल में अपने स्ट्रेचमार्क्स भी फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। वहीं वेस्ट तक ड्रेस का फिगर-हगिंग पैटर्न उनके कर्व्स को हाईलाइट कर रहा था।

फ्लोई गाउन को यूं संभालती दिखीं
इस स्लीवलेस गाउन को स्कर्ट वाले पार्ट में फ्लोई रखा गया था, जिसमें लेयर्ड पैटर्न था। वहीं ड्रेस हेमलाइन पर फ्लोर-स्वीपिंग थी, जिसे मलाइका बार-बार संभालते हुए दिख रही थी।

मिनिमल जूलरी से लुक किया कम्पलीट
हसीना ने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने गोल्ड बॉक्स क्लच, स्टिलेटोस और डैंगलिंग ईयररिंग्स पहने थे।

हेवी रखा था मेकअप
मेकअप के लिए मलाइका ने ब्राउन लिप शेड, सटल आईशैडो, डार्क आईब्रोज, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा, डेवी बेस के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था।

About bheldn

Check Also

‘कोई जबरदस्ती किस करे तो पहले सेल्फी लें?’ हैरेसमेंट का सबूत मांगने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ‘मी टू’ मूवमेंट की नई लहर ने लोगों को शॉक कर …