‘ये अहंकार की हार, जनता को हल्के में न लें…’, कर्नाटक में BJP की शिकस्त पर राज ठाकरे

मुंबई,

कर्नाटक विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का बयान सामने आया है. राज ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस की जीत भारत जोड़ो अभियान का परिणाम है. भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके स्वाभाव और अहंकार की हार है. इसलिए जनता को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए.

मनसे अध्यक्ष चार दिवसीय ठाणे जिले का दौरा कर रहे हैं. आज उन्होंने बदलापुर, अंबरनाथ, उल्हासनगर, कल्याण सहित ठाणे जिले के ग्रामीण इलाकों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पार्टी संगठन की समीक्षा भी की.

‘यह स्वाभाव की हार है, अहंकार की हार है’
राज ठकारे ने कहा, मैंने पहले अपने एक भाषण में कहा था कि विरोधी दल कभी नहीं जीतता, सत्ताधारी दल हारता है, यह स्वाभाव की हार है, अहंकार की हार है और जो ऐसा समझते कि हमें कौन झुका सकता है, ऐसे विचार की हार है. उन्होंने कहा कि जनता को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए, इस फैसले से सभी को सबक लेना चाहिए. मुझे लगता है कि यह राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान का परिणाम है.

महाराष्ट्र में क्या होगा नहीं मालूम?
मनसे अध्यक्ष ने अजित पवार और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर भी टिपण्णी की. कर्नाटक चुनाव नतीजे जैसे महाराष्ट्र की राजनीति में बदलाव होगा? पत्रकारों के इस सवाल पर राज ठाकरे ने कहा कि, मैं कोई ज्योतिषी नहीं हू, जो यह बता सके कि भविष्य में क्या होगा, तो अभी यह तय न करें कि महाराष्ट्र में अभी क्या होगा.

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …