छेड़छाड़ कर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराता है युवक, CCTV में हुआ कैद

इंदौर,

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सिरफिरे युवक से महिलाएं बेहद परेशान हैं. वो घर में घुसकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता है. इतना ही नहीं अंडरगारमेंट्स चोरी करके भाग जाता है. इस मामले में लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है.

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पिछले कुछ दिनों से महिलाएं एक युवक की हरकतों से परेशान हैं. वो घरों में घुसकर महिलाओं और युवतियों के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. साथ ही अंडरगारमेंट्स उठाकर भाग जाता है.

युवक की हरकतों से महिलाएं परेशान
उसकी इन हरकतों से महिलाएं परेशान हैं. इस मामले में कुछ महिलाओं और युवतियों ने परिजनों के साथ पहुंचकर विजयनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि वो इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

हम सभी तंग आ चुके हैं- स्थानीय निवासी
इलाके के एक निवासी शिबू यादव ने बताया कि युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता है. उसकी हरकतों से हम सभी तंग आ चुके हैं. महिलाओं को घर में अकेला छोड़कर जाने में भी डर लगता है. पुलिस से मांग है कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

किसी को डरने की जरूरत नहीं- थाना प्रभारी
उधर, थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है. किसी को डरने की जरूरत नहीं है. आरोपी युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. उसकी पहचान की जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

About bheldn

Check Also

रिजल्ट जारी करने की तैयारी में मध्य प्रदेश बोर्ड, जानें कब आएंगे 10वीं के नतीजे

नई दिल्ली, एमपी में 10वीं की बोर्ड परीक्षा दे चुके छात्रों को अपने परिणामों का …