यूपी निकाय चुनाव में जीते AAP के 100 उम्मीदवार, बधाई देने आएंगे केजरीवाल

लखनऊ,

उतर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में दिल्ली मॉडल को भी जीत मिली है जिससे आम आदमी पार्टी गदगद है. निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवारों को बधाई देने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल यूपी आएंगे.

यूपी नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पहली बार एंट्री की है जिसको लेकर पार्टी काफी खुश है. निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के तीन नगर पालिका अध्यक्ष और छह नगर पंचायत अध्यक्ष बने हैं, जिसमें नगर पालिका परिषद में रामपुर से सना खानम, बिजनौर की श्योहारा पर फैसल वारसी और अलीगढ़ के खैर से संजय शर्मा चेयरमैन चुने गए हैं.

मुजफ्फरनगर की शाहपुर सीट से हाजी अखरम, अमरोहा की जोया नगर पंचायत से जुबैर अहमद, मुरादाबाद की पाकबड़ा नगर पंचायत से मोहम्मद याकूब ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है.

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पार्टी के आठ निगम पार्षद, 30 नगर पालिका परिषद सदस्य और 61 नगर पंचायत सदस्य चुने गए हैं. वहीं सभासद और पार्षदों का आंकड़ा 100 तक पहुंच गया है, जिसको लेकर पार्टी के अंदर खुशी का माहौल है. संजय सिंह ने बताया कि यूपी के सभी जीते हुए प्रत्याशियों से मिलने के लिए अरविंद केजरीवाल यूपी आएंगे.

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, “हम जनता का विश्वास जीतने में सफल रहें हैं, आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी और तेजी के साथ UP में आगे बढ़ेगी. जाति धर्म के नाम पर जकड़ी हुई UP की राजनीति को जाति धर्म के जंजाल से बाहर निकालना एक बहुत बड़ी चुनौती थी हमारे लिए, इसकी शुरुआत इस चुनाव में हुई है.”

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …