के-पॉप सिंगर हेसू की मौत, होटल के कमरे में मिली लाश और सुसाइड नोट भी बरामद

के-पॉप बैंड के फैन्स को एक और बड़ा झटका लगा है। पिछले दिनों के-पॉप के स्टार सिंगर मूनबिन ने कथित रूप से सुसाइड कर लिया था। अब के-पॉप और पॉपुलर ट्रॉट सिंगर Haesoo ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। दावा किया जा रहा है कि हेसू की लाश होटल के कमरे में मिली। साउथ कोरिया की पुलिस को होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। हेसू की मौत से उनके फैन्स को बड़ा झटका लगा है। मात्र 29 साल की उम्र में हेसू के इस कदम से फैन्स शॉक में हैं।

Haesoo की मौत के बारे में तब पता चला जब कुछ दिनों पहले वह एक इवेंट में नहीं पहुंचीं। तब ऑर्गनाइजर्स ने इस बारे में जानकारी दी और सिंगर को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जब जांच की तो 13 मई को हेसू का शव उनके होटल के कमरे से बरामद हुआ। अभी यही माना जा रहा है कि हेसू ने सुसाइड किया क्योंकि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

सदमे में फैन्स, कौन थीं हेसू?
यह भी पता नहीं चल पाया कि आखिर हेसू ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया। हेसू साउथ कोरिया की पॉपुलर सिंगर थीं और वह खूब इवेंट्स भी करती थीं। उनकी साउथ कोरिया में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हेसू की मौत से फैन्स और सेलेब्स सदमे में हैं। Haesoo का जन्म 1993 में हुआ था और उन्होंने 2019 में अपने करियर की शुरुआत की थी। हेसू का पहला एल्बम My Life, Me था। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी तब मिली जब वह The Trot Show में नजर आईं।

मूनबिन की भी मिली थी लाश
वहीं 19 अप्रैल को के-पॉप सिंगर मूनबिन की लाश गंगनम स्थित उनके घर पर मिली थी। मात्र 25 साल की उम्र में उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया था। हालांकि पुलिस ने मूनबिन की मौत की जांच शुरू कर दी थी, लेकिन शुरुआती जांच में इसे सुसाइड ही माना गया था।

About bheldn

Check Also

नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद और शॉकिंग खबर सामने आई है. मशहूर टीवी एक्टर …