कांग्रेस में जिसको रहना है रहे, जिसे जाना है जाए… गहलोत के मंत्री ने पायलट को सुना दिया

दौसा

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने आज सोमवार को सचिन पायलट पर इशारों-इशारों में खूब सुना दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई लड़ाई नहीं है। कांग्रेस में जिसको रहना है, वो रहे, जिसे जाना है वो जाए। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट की यात्रा पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। ये उनकी निजी यात्रा है। बता दें, सचिन पायलट की पदयात्रा का आज आखिरी दिन था। यात्रा खत्म होने पर पायलट ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए था कि अपनी पार्टी के लोगों को बदनाम करो और बीजेपी के लोगों का गुणगान करो, ये कहां की नीति है।

‘CM की बात को गलत नहीं ठहराया जा सकता, उनके पास सबूत होंगे’
प्रदेश सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि धौलपुर में मुख्यमंत्री ने जो कहा है, वह अपने सोर्स से सही कहा होगा। मुख्यमंत्री की बात को गलत नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े आदमी ने कोई बात कही है तो ऐसे ही तो नहीं कही होगी। निश्चित रूप से मुख्यमंत्री के पास कोई आधार और सबूत होंगे। अगर कोई सबूत मांगेगा तो सीएम गहलोत साहब सबूत देंगे। बता दें, धौलपुर में सीएम गहलोत ने कहा था कि ‘कांग्रेस के कुछ विधायकों ने सरकार गिरान के लिए अमित शाह से पैसे लिए थे। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वो उनके पैसे लौटा दें।’

वहीं 25 सितंबर की घटना के सवाल पर परसादी लाला मीणा ने कहा कि 25 सितंबर को कुछ नहीं हुआ। उस दिन सभी विधायक चाहते थे कि 102 विधायकों में से सीएम बने। पहले भी यही कह रहे थे। अब भी हम यही कह रहे हैं।

BJP का अन्य राज्यों में भी होगा कर्नाटक जैसा हाल: मीणा
इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि विधायकों को खरीद कर सरकार बनाने वालों का हाल कर्नाटक में देख लो। जिस तरह कर्नाटक, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में विधायकों को खरीद कर सरकार बनाई गई है, राजस्थान में विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई है, ऐसी पार्टी की कर्नाटक जैसी हालत सभी राज्यों में होगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में भी भाजपा का यही हाल होगा। वहीं सचिन पायलट की यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते, यह उनकी व्यक्तिगत यात्रा है।

About bheldn

Check Also

‘हिमाचल में सरकार गिराने की BJP की साजिश नाकाम’, CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने चुन-चुन कर बोला हमला

शिमला हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि …