नितिन गडकरी को फिर आया धमकी भरा फोन, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली,

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के यहां मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित सरकारी आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरी कॉल की. पुलिस ने बताया कि सोमवार रात गडकरी के कार्यालय के एक कर्मचारी को फोन आया.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोन करने वाले ने अपने बारे में नहीं बताया और मंत्री से बात करने की जिद की और उन्हें धमकी देने के लिए कहने लगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाले ने हिंदी में बात की और कहा, ‘मुझे मंत्री जी से बात करनी है, उन्हें धमकी देना है’ (मैं मंत्री से बात करना चाहता हूं और उन्हें धमकी देना चाहता हूं) और कॉल काट दिया.’ मंत्री के कार्यालय ने तुरंत मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अधिकारी ने कहा, ‘सभी कॉल रिकॉर्ड का विश्लेषण किया जा रहा है. आरोपी ने लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था, इसलिए हम अपराधी तक पहुंचने के लिए नंबर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जांच चल रही है.’नागपुर में मंत्री के कार्यालय पर इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मौकों पर इस तरह की धमकी भरे कॉल आए थे.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की एक टीम मामले की जांच के लिए 9 मई को नागपुर गई थी. पुलिस ने कहा था कि कॉल कथित तौर पर एक हत्या के दोषी जयेश पुजारी उर्फ ​​कांथा द्वारा की गई थी, जिसे कर्नाटक के बेलगावी में एक जेल से गिरफ्तार किया गया था और आतंकवाद विरोधी कानून यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया था.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …