बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में चेन स्नैचिंग! पुलिस ने 24 महिलाओं को गिरफ्तार किया

पटना

चेन स्नैचिंग की रोज नई-नई घटनाएं सामने आती हैं। लूटपाट और गहनों को लूटने की रोज नई शिकायत दर्ज होती है। पूरे देश चेन स्नैचिंग का गिरोह काम कर रहा है। ये महिलाओं को अपना निशाना बनता है, लेकिन आप ये जानकार हैरान रह जाएंगे कि अब खुद महिलाओं ने ही बना लिया चेन स्नैचिंग का गैंग और इनके निशाने पर है बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम।

जी हां बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में भीड़ का फायदा उठाना चाहती हैं ये महिलाएं। पटना में बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में भारी संख्या में भक्तों और समर्थकों की भीड़ जुटेगी। इस भीड़ का फायदा उठाने के लिए महिलाओं का एक गैंग एक्टिव हो गया है। खबरों के मुताबिक इस गैंग में यूपी, बंगाल और बिहार की महिलाएं शामिल हैं। ये कार्यक्रम में शामिल होने के नाम पर अंदर घुसती हैं और फिर वहां बैठी महिलाओं के गले से चेन, उनका पर्स और दूसरे गहने और कीमती सामान चुरा लेती हैं।

नौबतपुर पुलिस ने इस मामले में 24 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। ये इसी गैंग की महिलाएं हैं। वैसे तो प्रोग्राम के दौरान भारी सुरक्षा बल तैनात रहता है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस होती है। यहां तक की सादी वर्दी में भी पुलिसवाले कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे, लेकिन ये महिलाएं इस तरह से शामिल होती हैं कि इनपर शक करना मुश्किल हो जाता है।

इन्हें देखकर कोई भी ये नहीं समझ सकता कि ये चोर हैं। पहले भी कई महिलाओं ने मेले और पूजा पाठ के कार्यक्रमों में इसी तरह से चेन और दूसरा कीमती सामान चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस सतर्क हुई और बाबा बागेश्वर के प्रोग्राम से पहले ही इन 24 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें से 2 महिलाओं के पास से कुछ सामान भी बरामद हुआ है।

About bheldn

Check Also

बीजेपी के ‘संकटमोचक’ बने रामलला! कैसे कमजोर सपा विधायकों को साधने में की मदद

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश में राज्‍यसभा की 10 सीटों के लिये मंगलवार को संपन्न हुए …