अंधभक्तों को भगवान माफ करें, बाबा बागेश्वर के गुजरात दौरे पर भड़के शंकर सिंह वाघेला

अहमदाबाद

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बागेश्वर धाम सरकार के गुजरात दौरे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। वाघेला ने बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के गुजरात दौरे पर कहा कि बाबा बीजेपी की मार्केटिंग कर रहे हैं। वाघेला ने राजनीति में धर्म का उपयोग नहीं होना चाहिए। बीजेपी को धर्म का इस्तेमाल बंद करना चाहिए। वाघेला ने कहा यह सब बीजेपी की मार्केटिंग है, धर्म के नाम पर ठगी करने वाले भूखे नहीं रहते। बागेश्वर धाम सरकार के नाम सुर्खियों में चल पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुजरात के तीन शहरों में दरबार लगाने जा रहे हैं। इनमें सूरत, अहमदाबाद और राजकोट शामिल हैं।

‘कोई गुंजाइश नहीं है’
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बाबा बागेश्वर को लेकर बीजेपी पर हमला तब बोला, जब उनसे पूछा गया कि बागेश्वर सरकार गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। आप क्या कहना चाहेंगे? इस पर वाघेला ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का गुजरात दौरा बीजेपी की मार्केटिंग है। हमारे देश में धर्म के नाम पर देशद्रोह करने वाले भूखे नहीं रहते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धर्म का राजनीतिक इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि बीजेपी फर्जी चमत्कार के नाम पर खेल कर रही है, वैज्ञानिक युग में ऐसी बातों की कोई गुंजाइश नहीं है।

सूरत से शुरू होगा प्रवास
बागेश्वर बाबा गुजरात दौरे की शुरुआत सूरत से कर रहे हैं वहां पर वह 26 और 27 मई को नीलगिरी मैदान में दिव्य दरबार लगाएंगे। इसके बाद बाबा बागेश्वर 29 और 30 मई को अहमदाबाद के चाणक्यपुरी और 1 जून और 2 जून को राजकोट के रेसकोर्स ग्राउंड में दिव्य दरबार लगाने जा रहे हैं। इसके लिए सभी शहरों में तैयारियां चल रही हैं। सूरत के दिव्य दरबार में दो लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है तो वही अहमदाबाद के सिर्फ एक लाख लोग भी बाबा के दिव्य दरबार में जा पाएंगे।

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …