‘भगत सिंह कोश्यारी महाराष्ट्र के गुनहगार’, बोले संजय राउत

मुंबई,

उद्धव गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने बता दिया कि पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी महाराष्ट्र के गुनहगार हैं और उन्होंने बहुत बड़ा अपराध किया है. राउत ने कहा कि पूर्व राज्यपाल ने महाराष्ट्र के बालासाहेब की शिवसेना तोड़ने के लिए अधिकारों का गलत इस्तेमाल किया जिसे सुप्रीम कोर्ट ने बता दिया है.

महाविकास अघाड़ी में कोई मनमुटाव नहीं
अजीत पवार को लेकर संजय राउत ने कहा, ‘सभी का डीएनए टेस्ट किया जाएगा, महाविकास आघाडी में छोटा भाई, बड़ा भाई इस तरीके का कोई भी मतभेद नहीं है. अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिम्मत देने के लिए इस तरीके की भूमिका लेनी पड़ती है. लोकसभा में हमारा आंकड़ा 19 रहेगा और यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है.’

बीएमसी चुनाव को लेकर राउत ने राज्य सरकार को चुनौती देते हुए कहा, ‘आप चुनाव से क्यों डर रहे हैं. मुंबई महानगर पालिका के चुनाव करने में आप देर क्यों कर रहे है यह बताइए ?’ राउत ने सरकार से सवाल करते हुए कहा, किरण रिजिजू जी का पद क्यों बदल दिया गया यह बताइए ? वरना आने वाले दिनों में इस पर में खुलासा करूंगा.

2 हजार के नोट पर कही ये बात
2000 रुपये के नोट को बंद किए जाने के फैसले पर राउत ने कहा, ‘देश की अर्थव्यवस्था के साथ इतिहास में इतना बड़ा खिलवाड़ कभी नहीं हुआ था. सामान्य नागरिक के पास 2000 का नोट नहीं है. पहले नोटबंदी के वक्त लगभग 4000 लोग बैंक के लाइन में खड़े थे और उनकी मृत्यु हो गई. यह मामला फंस गया हैं. इसमें लोगो को नौकरी चली गई है और प्रधानमंत्री ने यह भी कहा था कि यदि नोटबंदी का फैसला फंस गया तो मुझे फांसी लगा दीजिए. आप अब प्रायश्चित कीजिए.’

शिंदे सरकार का नाम लिए बगैर, निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि जिनको 50-50 खोखा दिया गया है इनमें सब 2000 के नोट है और यह उन्हीं का नुकसान है. अब वे लोग मुख्यमंत्री के पास नोट बदलने की मांग कर रहे हैं.

 

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …