बेंगलुरु में तबाही की बारिश… 22 साल की लड़की की मौत, धराशायी हुई इमारत

बेंगलुरु

बेंगलुरू में रविवार शाम को एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई. दरअसल, महिला और उसके पांच रिश्तेदार एक मल्टी-पर्पज व्हीकल (MPV) के अंदर फंस गए जिससे महिला की मौत हो गई. मल्टी-पर्पज व्हीकल रविवार शाम केआर सर्कल अंडरपास में पानी में डूब गई थी. हालांकि, बचाव दल ने उसके पांच रिश्तेदारों को बचा लिया. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वाहन के अंदर चालक सहित सात लोग थे. मृतका का नाम भानुरेखा है, वह आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की रहने वाली है। भानूरेखा इन्फोसिस में काम करती थीं।

दरवाजे बंद होने के कारण वे बाहर नहीं निकल सके. बेंगलुरु में रह रही आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की रहने वाली पीड़ित भानु रेखा ने बारिश का पानी पी लिया और पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. सिद्धारमैया ने घटनास्थल और निजी अस्पताल का दौरा किया. उन्होंने रेखा के परिवार को मुआवजे के तौर पर 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया.

पुलिस के मुताबिक, जनता ने केआर सर्किल अंडरपास पर एक एमपीवी को बाढ़ में डूबते हुए देखा था और उन्होंने लोगों को इसके बारे में सतर्क किया था. लोगों ने आग व इमरजेंसी कंट्रोल रूम को सूचना दी. इसके बाद एक बचाव दल मौके पर पहुंचा और कार से तीन महिलाओं सहित सात लोगों को बाहर निकालने में कामयाब रहा. सभी छह खतरे से बाहर हैं. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही भानु रेखा ने दम तोड़ दिया.बेंगलुरू में केआर सर्किल पर सबवे को बैरिकेडिंग कर दिया गया था, क्योंकि भारी बारिश के कारण सबवे में पानी भर गया था. बावजूद इसके कैब चालक उधर से ही गुजरा.

परिवार के साथ बेंगलुरु घूमने आई थी युवती
रविवार को परिवार के साथ वह बेंगलुरु घूमने आई थी। परिवार ने बेंगलुरु घूमने के लिए किराये पर कार ली थी।कार पानी में पूरी तरह डूब चुकी थी। भानुरेखा के परिवार के बाकी सदस्यों को रेस्क्यू कर लिया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।बारिश के कारण कई इलाकों में पेड़ गिर गए। इससे कई वाहन पेड़ों की जद आ गई है।

रिहायशी इलाके में गिरी इमारत
बेंगलुरु के विद्यारण्यपुरा में भारी बारिश के बाद रिहायशी इलाके में एक पुरानी इमारत गिर गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बारिश के कारण पेड़ गिरने से बस फंस गई। कई इलाकों में ओले भी गिरे। बारिश के कारण बेंगलुरु के मैजेस्टिक के पास एक अंडरपास में भी कई गाड़ियां फंसी रहीं।

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …